Advertisment

Rajinikanth health update: रजनीकांत के दिल में सूजन...सफल रहा ऑपरेशन, जानें कब मिलेगी अस्पताल से छुट्टी ?

साउथ सुपरस्टार रजनीकांत को मंगलवार, 1 एक्टूबर को अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. डॉक्टरों के मुताबिक एक्टर दिल में सूजन की समस्या को लेकर अस्पताल में भर्ती हुए थे जिसके बाद उनका ऑपरेशन किया गया है.

Advertisment
author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
 Rajinikanth health update
Advertisment

Rajinikanth health update: साउथ इंडियन सिनेमा के किंग एक्टर रजनीकांत का हेल्थ अपडेट सामने आया है. दिग्गज अभिनेता के स्वास्थ्य के बारे में खबरें आज पूरे देश में सुर्खियों में रही हैं. हर कोई सुपरस्टार के स्वास्थ्य के बारे में किसी भी तरह के अपडेट का बेसब्री से इंतजार कर रहा था. पेट दर्द की समस्या के चलते रजनीकांत को चेन्नई के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. 1 अक्टूबर को सुबह उनका एक नियोजित ऑपरेशन किया गया है. मंगलवार शाम को, अस्पताल के अधिकारियों ने सुपरस्टार हेल्थ अपडेट देते हुए एक आधिकारिक बयान जारी किया है. उन्होंने बताया कि नियोजित ऑपरेशन के बाद एक्टर की हेल्थ में अब काफी सुधार है.

Advertisment

ये भी पढ़ें- Asha Parekh Birthday: आशा पारेख जिसको कहती थीं चाचा उसे लोगों ने बता दिया पति, फिर कभी न हो पाई शादी

सफल रहा दिल का ऑपरेशन 
अस्पताल की सेवाओं के निदेशक डॉ. आर.के. वेंकटसालम के जरिए अस्पताल के बयान में कहा गया है, “श्री रजनीकांत को 30 सितंबर 2024 को ग्रीम्स रोड स्थित अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उनके दिल से निकलने वाली मुख्य रक्त वाहिका (महाधमनी) में सूजन थी, जिसका उपचार एक गैर-शल्य चिकित्सा, ट्रांसकैथेटर विधि द्वारा किया गया था. वरिष्ठ इंटरवेंशनल कार्डियोलॉजिस्ट डॉ. साई सतीश ने महाधमनी में एक स्टेंट लगाया, जिससे सूजन पूरी तरह से बंद हो गई . हम उनके शुभचिंतकों और फैंस को बताना चाहेंगे कि प्रक्रिया योजना के अनुसार हुई है” 

कब मिलेगी अस्पताल से छुट्टी
हॉस्पिटल से जारी बयान में डॉक्टरों ने रजनीकांत की तबियत में सुधार और अस्पताल से छुट्टी मिलने की भी जानकारी दी है. उन्होंने बताया कि, श्री रजनीकांत की हालत स्थिर है और उनकी तबीयत ठीक है. उन्हें दो दिन में अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी और वो घर जा सकते हैं.”

Advertisment

ये भी पढ़ें- फिल्म से निकाली गईं तनुश्री दत्ता....छलका बेरोजगार होने का दर्द, #Metoo आरोपी के साथ नहीं किया काम

जल्द रिलीज होगी वेट्टैयान  
रजनीकांत के फैंस अपने पसंदीदा स्टार की इस अपडेट से बहुत खुश हैं और इसे उनकी फिल्म 'वेट्टैयान' की रिलीज से पहले उनके जल्द स्वस्थ होकर घर लौटने की दुआ कर रहे हैं. लाइका प्रोडक्शंस इस फिल्म में रजीनकांत के अलावा अमिताभ बच्चन, फहाद फासिल, मंजू वारियर और राणा दग्गुबाती भी हैं. फिल्म 10 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है. 

Bollywood News Rajinikanth रजनीकांत south actor Actor Rajinikanth Rajinikanth Health Update Bollywood news and gossip Rajinikanth age
Advertisment
Advertisment