Advertisment

2015 में इस हॉट किसिंग सीन से वायरल हो गए थे राजकुमार राव, Youtube से करना पड़ा डीलिट

राजकुमार राव ने अपने करियर में कई बोल्ड फिल्में की हैं. इनमें एक्टर ने खतरनाक किसिंग और सेक्स सीन भी दिए थे. बता दें कि, राजकुमार एक फिल्म में पूरा न्यूड सीन भी दे चुके हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Rajkummar Rao hot Kissing Scene

Rajkummar Rao Kissing Scene: अभिनेता राजकुमार राव आज 31 अगस्त को अपना जन्मदिन (Rajkummar Rao Birthday) मना रहे हैं. उन्होंने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक शानदार फिल्में दी हैं. आज राजकुमार इंडस्ट्री के सबसे पॉपुलर और हिट स्टार बने हुए हैं. उनकी हालिया रिलीज फिल्म स्त्री 2 भी ब्लॉकबस्टर हिट बन गई हैं. हालांकि, हम सभी जानते हैं कि राजकुमार राव ने इंडस्ट्री में छोटे-छोटे रोल्स के बाद स्टारडम हासिल किया है. एक्टर ने 'रागिनी MMS'  और 'लव सेक्स और धोखा' जैसी बोल्ड कंटेट वाली फिल्में करके सबको चौंका दिया था. इसके अलावा वह अलीगढ़ जैसी विवादित फिल्म का भी हिस्सा रहे थे जिसे बैन कर दिया गया था. इस फिल्म में राजकुमार राव का एक हॉट किसिंग सीन जो काफी वायरल हुआ था.

Advertisment

2015 में राजकुमार ने दिया था बोल्ड सीन

हंसल मेहता की फिल्म 'अलीगढ़' (Aligarh) राजकुमार राव की बेस्ट फिल्मों में गिनी जाती है. इस फिल्म ने उन्होंने बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर का अवॉर्ड जीता था. फिल्म समलैंगिक मुद्दे पर आधारित थी जिसे बैन कर दिया गया था. हालांकि, रिलीज होने के इसे दर्शकों ने खूब पसंद किया. इसी फिल्म में राजकुमार राव सपोर्टिंग रोल में थे और उन्होंने खूब लाइम-लाइट बटोरी थी. साल 2015 में आई इस फिल्म में राजकुमार राव ने एक बोल्ड किसिंग सीन भी दिया था. 

यूट्यूब पर वायरल हुआ था राजकुमार का किसिंग सीन

फिल्म में राजकुमार एक पत्रकार की भूमिका में थे. वो एक सीन में एक्ट्रेस डेलनाज ईरानी के साथ रोमांटिक होते हुए नजर आते हैं. दोनों घर की छत पर क्लोज हो जाते हैं और दोनों के बीच एक जबरदस्त हॉट किसिंग सीन फिल्माया गया था. ये सीन फिल्म से हटा दिया गया था लेकिन यूट्यूब पर जमकर वायरल हुआ. इसी सीन की वजह से राजकुमार राव रातो-रात वायरल हो गए थे. स्टार बनने से पहले राजकुमार राव का ये हॉट किसिंग सीन काफी विवादों में रहा था. 

ये भी पढे़ं- Rajkummar Rao Birthday: करोड़ों के मालिक हैं राजकुमार, नेटवर्थ सुनकर उड़ जाएंगे होश

विवाद बढ़ने के बाद यूट्यूब ने भी इस सीन को हटा दिया और ब्लर कर दिया था. हालांकि, कुछ यूजर्स ने इसे अपलोड किया हुआ है. इस सीन में डिलनाज ईरानी साड़ी पहने हुए हैं और राजकुमार राव के साथ छत पर बातचीत कर रही हैं. फिर दोनों एक-दूसरे के साथ रोमांटिक हो जाते हैं. 

अलीगढ़ के अलावा राजकुमार राव ने फिल्म रागिनी MMS, लव सेक्स और धोखा, ट्रैप्ड जैसी फिल्मों में बोल्ड सीन दिए हैं. एक्टर अपनी फिल्मों में किसिंग और बेडरूम सीन देने से कभी नहीं कतराते हैं. राजकुमार राव ने शुभ मंगल ज्यादा सावधान में गे पुलिस अफसर का किरदार भी निभाया है. 

ये भी पढ़ें- Stree 2 Box Office Day 16: 'स्त्री'2 ने हिंदी सिनेमा के इतिहास में रचा नया रिकॉर्ड, दूसरे हफ्ते की सबसे ज्यादा कमाई की

Rajkummar Rao Look Superstar Rajkummar Rao Rajkummar Rao Debut Film Bollywood News gossip Bollywood News in Hindi Rajkummar Rao Birthday Rajkummar Rao Net Worth Rajkummar Rao age Rajkummar Rao Rajkummar Rao films bollywood news hindi Bollywood news and gossip Rajkummar Rao Instagram Rajkummar Rao movies Bollywood News
Advertisment
Advertisment