Advertisment

Rajkummar Rao New Film: एक्शन में मोड में राजकुमार राव...स्त्री 2 के बाद नई फिल्म का ऐलान

बॉलीवुड स्टार राजकुमार राव ने एक नई फिल्म की घोषणा की है. फिल्म का नाम कल यानी 31 अगस्त को रिलीज़ किया जाएगा. स्त्री 2 की धमाकेदार सफलता के बाद राजकुमार अब एक्शन मोड में दिखेंगे.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Rajkummar Rao New Film

Rajkummar Rao New Film: बॉलीवुड स्टार राजकुमार राव इन दिनों 'स्त्री 2' (Stree 2) की सक्सेज एंजॉय कर रहे हैं. फिल्म की सफलता के बाद एक्टर को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है. राजकुमार ने अपनी एक अलग फैन-फॉलोइंग बना ली है. एक्टर ने इस बीच अपनी नई फिल्म की घोषणा भी कर डाली है. फिल्म का नाम अभी छुपिया जा रहा है. मेकर्स का कहना है कि वो इसके टाइटल की घोषणा  कल यानी 31 अगस्त को राजकुमार राव के जन्मदिन पर करेंगे. पोस्टर में राजकुमार कैमरे की तरफ पीठ करके खड़े हैं और उनके हाथ में बंदूक है.

Advertisment

राजकुमार राव करेंगे खून-खराबा

मेकर्स ने राजकुमार राव स्टारर इस फिल्म का फर्स्ट लुक रिवील किया है. फिल्म के पहले पोस्टर में एक्टर काफी डैशिंग और एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं. उन्होंने हाथ में बंदूक थामी हुई है. "पोस्टर पर लिखा है, पैदा नहीं हुए तो क्या बन तो सकते हैं."

ये भी पढे़ं- Stree 2 BO Collection Day 15: लगातार ब्लॉक्बस्टर फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ रही 'स्त्री 2', नहीं थम रहा दमदार कलेक्शन

 इस फिल्म को टिप्स फिल्म्स के कुमार तौरानी और नॉर्दर्न लाइट्स फिल्म्स के जय शेवक्रमणी प्रोड्यूस कर रहे हैं. हालांकि, फिल्म की बाकी स्टार कास्ट को लेकर खुलासा नहीं किया गया है. साथ ही इसकी रिलीज डेट को लेकर भी कोई जानकारी सामने नहीं आई हैं. ऐसे में फैंस फिलहाल कल का इंतजार कर सकते हैं. 

स्त्री 2 में विक्की बनकर छा गए राजकुमार

राजकुमार राव की हॉरर-कॉमेडी स्त्री 2 ने जैसे बवाल मचा दिया है. इस सीक्वल में राजकुमार ने विक्की नाम का किरदार निभाया जो दर्शकों का फेवरेट बन गया है. फिल्म ने ग्लोबल लेवल पर करीब 500 करोड़ रुपये ज्यादा की कमाई कर ली है. स्त्री 2 में, राजकुमार का विक्की एक नए दुश्मन, 'सरकटा' से सामा होता है. राजकुमार राव के अलावा, स्त्री 2 में श्रद्धा कपूर, अभिषेक बनर्जी, अपारशक्ति खुराना और पंकज त्रिपाठी भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं, जिसमें वरुण धवन, अक्षय कुमार और तमन्ना भाटिया ने कैमियो किया है.

ये भी पढे़ं- हार्दिक पांड्या से प्यार करती हूं....आखिर कौन है ये मिस्ट्री गर्ल, सरेआम तलाकशुदा क्रिकेटर पर लुटाया प्यार

Rajkummar Rao movies Rajkummar Rao Debut Film Bollywood News gossip Bollywood News in Hindi Rajkummar Rao age Rajkummar Rao bollywood news hindi Bollywood news and gossip Rajkummar Rao Movie Bollywood News
Advertisment
Advertisment