Advertisment

Maalik: 'पैदा नहीं हुए तो क्या...', स्त्री 2 के बाद अब मालिक बन गर्दा उड़ाएंगे राजकुमार राव

Rajkummar Rao Maalik Poster Out: राजकुमार राव इन दिनों अपनी फिल्म स्त्री 2 की सफलता का लुत्फ उठा रहे हैं. वहीं अब अपने 40वें जन्मदिन पर एक्टर ने नई फिल्म मालिक का पोस्टर जारी कर दिया है.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Maalik Poster Out

Maalik Poster Out

Rajkummar Rao Maalik Poster Out: बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव इन दिनों अपनी फिल्म स्त्री 2 की सफलता का जश्न मना रहे हैं. एक्टर के लिए साल 2024 काफी शानदार रहा है. पहले श्रीकांत, फिर मिस्ट एंड मिसेज माही और फिर स्त्री 2 जैसी फिल्मों को फैंस ने काफी पसंद किया. वहीं अब एक्टर अब एक्शन करते नजर आने वाले हैं. आज अपने 40वें जन्मदिन के मौके पर राजकुमार राव ने अपने नई फिल्म का नाम रीवील किया है. एक दिन पहले फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज किया गया था.  वहीं आज फिल्म के नाम के ऐलान के साथ एक नाय पोस्टर सामने आया है. 

Advertisment

मालिक' का पोस्टर जारी किया है

एक्टर राजकुमार राव ने अपने जन्मदिन के मौके पर अपनी नई फिल्म ‘मालिक’ का ऐलान किया है. इस फिल्म में राजकुमार राव एक्शन अवतार में नजर आएंगे.  पोस्ट में राजकुमार राव हाथ में बंदूक लिए एक जीप के ऊपर खड़े नजर आ रहे हैं. पोस्ट में उनका गुस्से से भरा चेहरा साफ नजर आ रहा है.  फिल्म के पोस्टर के साथ एक टैगलाइन भी लिखी है, 'पैदा नहीं हुए तो क्या, बन तो सकते हैं.' पोस्टर को जारी करते हुए एक्टर ने बताया कि फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है. उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'मालिक की दुनिया में आपका स्वागत है. शूट शुरू हो चुका है, जल्दी ही मुलाकात होगी.'

राजकुमार राव की अपकमिंग फिल्में

हाल ही में राजकुमार राव की फिल्म स्त्री 2 रिलीज हुई है, जो सिनेमाघरों में तहलका मचा रही है. फिल्म का कलेक्शन रुकने का नाम नहीं ले रहा है और अब कर 450 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर गया है. यह अब तक की सबसे बड़ी बॉलीवुड फिल्मों में से एक बन गई है. वहीं एक्टर की अगामी फिल्मों में मालिक के अलावा  'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' शामिल है, जिसमें उनके साथ तृप्ति डिमरी (Tripthi Dimri) नजर आएंगी. इसके अलावा एक्टर 'बचपन का प्यार' नाम की फिल्म में भी कर रहे हैं, जिसमें लीड एक्ट्रेस के तौर पर वाणी कपूर (Vaani Kapoor) देखने को मिलेंगी.

ये भी पढ़ें- Shocking! Bigg Boss 18 को होस्ट नहीं करेंगे सलमान खान, वजह सुन भाईजान के फैंस को होगा दुख

Rajkummar Rao Birthday Rajkummar Rao Rajkummar Rao films Maalik Rajkummar Rao Maalik
Advertisment
Advertisment