Rajpal Yadav: 14 साल पुराना कर्ज नहीं चुका पाए राजपाल यादव, जब्त हुई UP की संपत्ति

राजपाल यादव अपनी कॉमेडी और दमदार एक्टिंग के लिए फिल्म इंडस्ट्री में सबसे पॉपुलर एक्टर हैं. उन्होंने अपनी शानदार अदाकारी से सबका दिल जीता है. हाल में एक्टर को लेकर एक बुरी खबर सामने आई है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
 Rajpal Yadav Property

Rajpal Yadav: बॉलीवुड एक्टर  राजपाल यादव एक बार फिर विवादों में फंस गए हैं. एक्टर के फैंस के लिए एक बुरी खबर है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, राजपाल यादव की प्रॉपर्टी सीज कर दी गई है. ऐसी खबर है कि, एक्टर अपना लोन नहीं चुका पाए जिसकी वजह से बैंक ने उनकी करोड़ों की संपत्ति जब्त कर ली. अंदर की बात ये है कि एक्टर ने अपनी फिल्म 'अता-पता लापता' (Ata Pata Laapta) के लिए सेंट्रल बैंक ऑफ़ इंडिया मुंबई की बांद्रा ब्रांच से लोन लिया था. लेकिन वह इसे चुकाने में नाकामयाब रहे. 

Advertisment

राजपाल यादव की UP वाली प्रॉपर्टी को जब्त किया

राजपाल यादव उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर के रहने वाले हैं. यहीं पर बैंक वालों ने उनकी सेठ एंक्लेव स्थित करोड़ो की संपत्ति को बैंक ने सीज कर दिया है. मुंबई से सेंट्रल बैंक आफ इंडिया के अधिकारी शाहजहांपुर पहुंचे थे एक्टर की संपत्ति जब्त करने की कार्रवाई की. रविवार को उन्होंने इस प्रॉपर्टी पर बैंक का बैनर लगा दिया. रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये करीब 14 साल पुराना मामला है जिस पर कार्रवाई हुई है.

ये भी पढे़ं- करोड़ों के कर्ज में डूबा तारक मेहता का ये एक्टर, बोले- सिर्फ चाय पीकर जी रहा हूं

मुंबई से बैंक अधिकारी UP पहुंचे

इसमें लिखा था कि यह संपत्ति सेंट्रल बैंक आफ इंडिया मुंबई की है इस पर किसी तरह का कोई भी खरीद फरोख्त ना की जाए. सोमवार सुबह बैंक अधिकारी प्रॉपर्टी पर पहुंचे और इसे सीज कर दिया. एक्टर की ओर से इस पर अभी तक कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है. 

राजपाल यादव ने अपने पिता नौरंगी लाल यादव के नाम से मुंबई की बैंक से एक बड़ा लोन लोन लिया था. हालांकि, वह इस लोन को चुका नहीं पाए. ऐसी भी खबर है कि एक्टर की फिल्म भी नहीं बन पाई जिससे उन्हें भारी आर्थिक नुकसान हुआ था.

राजपाल यादव बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर कॉमिक कलाकार हैं. उन्होंने अपनी दमदार एक्टिंग से सबका दिल जीता है. उन्होंने अपनी शानदार अदाकारी से सबका दिल जीता है. वह हाल में कार्तिक आर्यन की फिल्म 'भूल-भुलैया 2' में नजर आए थे. राजपाल यादव हर दूसरी फिल्म का हिस्सा बने नजर आते हैं. उन्हें अक्सर कॉमेडी रोल्स में देखा जाता है. 

ये भी पढ़ें- Stree 2: अचानक बदल गई स्त्री 2 की रिलीज डेट, जानें अब कब सिनेमाघरों में आएगी फिल्म

 

Bollywood News gossip Bollywood News in Hindi bollywood news hindi Bollywood news and gossip Happy Birthday Rajpal Yadav Bollywood News
Advertisment
Advertisment