Advertisment

Raju Srivastav की मौत के 2 साल बाद ऐसे अपने दिल को बहला रहीं पत्नी, सुनकर लगेगा शॉक

Raju Srivastava 2nd Death Anniversary: कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की दूसरी डेथ एनिवर्सरी पर पत्नी शिखा भावुक हो गईं और उन्होंने बताया कि उनकी लाइफ में सब गड़बड़ ही चल रहा है.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Raju (1)

Raju Srivastava 2nd Death Anniversary

Advertisment

Raju Srivastava 2nd Death Anniversary: दिग्गज कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव ने  स्टैंड-अप कॉमेडी के तौर पर ही नहीं, बल्कि एक एक्टर के तौर पर भी खूब नाम कमाया था. वो आज भले ही हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन उनके फैंस और परिवार वालों के दिलों में वो आज भी राज करते हैं. 21 सितंबर 2022 में कार्डियक अरेस्ट के कारण उनका निधन हो गया था और आज दो साल बाद भी उनकी पत्नी इस दर्द से बाहर नहीं निकल पाई हैं. कॉमेडियन की दूसरी डेथ एनिवर्सरी पर पत्नी शिखा (Shikha) भावुक हो गईं और उन्होंने बताया कि उनकी लाइफ में सब गड़बड़ ही चल रहा है.

शिखा श्रीवास्तव ने कही ये बात

राजू श्रीवास्तव के निधन को दो साल हो गए हैं. इस बीच 'इंस्टैंट बॉलीवुड' के साथ बातचीत  में उनकी पत्नी शिखा श्रीवास्तव बताया कि उनकी लाइफ  गड़बड़ चल रही है. शिखा ने कहा- 'मेरी लाइफ बहुत गड़बड़ चल रही है. मेरी लाइफ में क्या हो रहा है मुझे कुछ नहीं पता है. पहले जब वो शो के लिए वो बाहर जाते थे तो हम उनका वेट करते थे, अब यही सोचती हूं कि शो करने बाहर गए हैं, थोड़ा लंबा गए हैं. कभी सोच लेती हूं अभी गए हैं. ऐसे ही दिल को बहलाती हूं.'

 कॉर्डियक अरेस्ट के कारण हुई थी मौत 

बता दें कि 58 साल की उम्र में राजू श्रीवास्तव की कॉर्डियक अरेस्ट के कारण मौत हो गई थी. जीम में ट्रेडमिल पर दौड़ते हुए राजू श्रीवास्तव कोलैप्स कर गए थे, जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती किया गया था. करीब एक महीने वो आईसीयू में भी थे लेकिन आखिरकार वो इस दुनिया को छोड़कर चले गए. जानकारी के लिए बता दें कि राजू का नाम बड़े कॉमेडियन में आता है.  देश के जितने भी स्टैंडअप कॉमेडियन है वो राजू श्रीवास्तव को अपना आइडल मानते हैं. राजू ने कॉमडी शोज में ही नहीं बल्कि  कई फिल्मों में भी काम किया है. जिनमें,बाजीगर, आमदनी अठ्ठनी खर्चा रुपया, बॉम्बे टू गोवा जैसी फिल्में शामिल हैं.

ये भी पढ़ें- राहा की मां आलिया भट्ट को आया पैनिक अटैक, फिर जो हुआ जानकर रह जाएंगे दंग

Entertainment News Entertainment News in Hindi Raju Srivastava raju srivastava heart attack Raju Srivastava Wife Comedian Raju Srivastava Raju Srivastava family
Advertisment
Advertisment