Advertisment

Rakhi Sawant Video: राखी सावंत ने दीपिका पादुकोण से जबरदस्ती जोड़ा रिश्ता, कहा- मैं मासी बन गई, बच्चे के लिए खूब सारे गिफ्ट खरीदे

Rakhi Sawant with Deepika Padukone: हाल ही में, राखी ने एक नया वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के बच्चे के लिए खुशी जताई है. इस वीडियो में राखी का उत्साह और खुशी देख फैंस  काफी मजे ले रहे है.

author-image
Garima Sharma
New Update
rakhi sawant new video

राखी सावंत ने दीपिका पादुकोण से जबरदस्ती जोड़ा रिश्ता, कहा- मैं मासी बन गई, बच्चे के लिए खूब सारे गिफ्ट खरीदे

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत अक्सर अपने सोशल मीडिया पोस्ट्स से सुर्खियों में रहती हैं. उनके वीडियो और पोस्ट्स की खासियत यह होती है कि इनमें हमेशा उनकी मजाकियां अंदाज और फन देखने को मिलती है. हाल ही में, राखी ने एक नया वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के बच्चे के लिए खुशी जताई है. इस वीडियो में राखी का उत्साह और खुशी देख फैंस  काफी मजे ले रहे है.

राखी सावंत बनीं मासी

वीडियो में राखी दीपिका के साथ अपने रिश्ते का जिक्र करते हुए नजर आ रही हैं. राखी ने खुशी के साथ कहा, "दीपिका, मैं मासी बन गई हूं! मैं बहुत खुश हूं." वीडियो के दौरान राखी एक टॉय स्टोर में खड़ी नजर आती हैं, जहां उन्होंने दीपिका के बच्चे के लिए ढेर सारे खिलौने खरीदा . राखी बताती हैं कि वह इस समय दुबई में हैं और वहां से उन्होंने दीपिका के बच्चे के लिए इन खिलौनों को कलेक्ट किया है.

दीपिका के साथ रिश्ता जोड़ा

राखी ने वीडियो में यह भी कहा कि वह और दीपिका ने साथ में अपने करियर की शुरुआत की थी. उन्होंने कहा, "तुम बड़ी हिरोइन बन गई, पत्नी बन गई और अब मां बन गई." इस दौरान राखी का उत्साह और खुशी उनके शब्दों से साफ है. उन्होंने दीपिका को भेजे जा रहे गिफ्ट्स को लेकर भी अपनी खुशी जताई और यह भी बताया कि वह कितनी उत्साहित हैं कि दीपिका ने मां बन गई है.

वीडियो पर फैंस कर रहे कमेंट्स

राखी का यह वीडियो उनके फैंस के लिए काफी मजेदार है क्योंकि इसमें न केवल उनकी फन-लविंग पर्सनैलिटी देखने को मिलती है, बल्कि उनके और दीपिका के बीच के रिश्ते का एक प्यारा और ईमानदार पहलू भी उजागर होता है. वीडियो की खासियत यह है कि इसमें राखी की खुशी और दीपिका के प्रति उनका प्यार साफ दिख रहा है, जो उनके फैंस के दिलों को छू रहा है.

यह वीडियो वायरल भयानी नाम के एक पैपराज़ी पेज पर पोस्ट किया गया है. जो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिस पर इंटरनेट यूजर कमेंट कर रहे हैं, एक फैन ने लिखा- इसका कोई जवाब नहीं, उर्फी भी इसे मात नहीं दे सकती. दूसरे ने लिखा- वो जबरदस्ती दीपिका से अपना रिश्ता जोड़ रही हैं, तीसरे ने कहा, जो भी हो राखी हमेशा फनी वीडियो बनाती हैं. 
actress rakhi sawant Deepika Padukone actress deepika padukone Rakhi Sawant with Deepika Padukone Rakhi sawant Deepika Padukone baby rakhi sawant bf Rakhi Sawant Best Friend
Advertisment
Advertisment