Advertisment

राखी सावंत ने बॉलीवुड में डेब्यू के लिए बेचा था अपना घर, फराह खान ने सालों बाद किया खुलासा

फराह खान ने राखी सावंत के साथ अपने कुकिंग व्लॉग की शूटिंग की, जिसमें उन्होंने राखी को लेकर कई मज़ेदार खुलासे किए है. उन्होंने बताया कि कैसे राखी ने बॉलीवुड में कदम रखने के लिए अपना घर बेच दिया.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Rakhi Sawant

राखी सावंत ने बॉलीवुड में डेब्यू के लिए बेचा था अपना घर, फराह खान ने सालों बाद किया खुलासा

राखी सावंत का नाम सुनते ही हमारे दिमाग में एक ऐसी एक्ट्रेस  का इमज बनता है, जो अपनी कॉन्ट्रोवर्सी और कॉमेडी के लिए जानी जाती है. चाहे वह किसी टीवी शो में हों या अपने फैंस के साथ बातचीत कर रही हों, राखी कभी भी उबाऊ नहीं होती. हाल ही में, फराह खान ने उनके साथ एक कुकिंग व्लॉग की शूटिंग की, जिसमें कई मज़ेदार खुलासे किए.

Advertisment

करियर के लिए डेडिकेशन

फराह खान ने खुलासा किया कि राखी ने अपने पहले म्यूज़िक वीडियो के लिए अपना घर तक बेच दिया. फराह ने कहा, "राखी, तुम याद करो, जब तुमने मुझे बताया था कि तुम एक म्यूज़िक वीडियो बना रही हो और इसके लिए अपना घर बेच रही हो. उन्होंने राखी की सराहना की, जिसने साबित किया कि डेडिकेशन और विश्वास से कुछ भी हासिल किया जा सकता है.

सॉन्ग “परदेसिया” का जादू

Advertisment

राखी का म्यूज़िक वीडियो "परदेसिया" 2004 में रिलीज़ हुआ और तेजी से वायरल हो गया. इस गाने ने उन्हें एक नई पहचान दी. फराह खान ने मजाक में कहा, "उसके बाद राखी सावंत 'राखी सावंत' बन गईं." इस गाने की लोकप्रियता आज भी पार्टी का हिस्सा है, जिससे यह साबित होता है कि राखी का कड़ी मेहनत और विश्वास सफल रहा है.

शाहरुख खान की सराहना

राखी ने खुलासा किया कि बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने भी उनके म्यूज़िक वीडियो की तारीफ की थी. उन्होंने कहा, "शाहरुख जी ने कहा था कि तेरा बहुत अच्छा गाना आया है. इस तारीफ ने राखी को और भी इम्प्रेस किया और उनके आत्मविश्वास को बढ़ाया.

Advertisment

ऑडिशन में हंगामा

फराह खान ने यह भी बताया कि कैसे राखी ने उनके डायरेक्शन में बनी पहली फिल्म "मैं हूं ना" से अपने करियर की शुरुआत की. उनके ऑडिशन में सबको चौंका दिया था जब उन्होंने बुर्के के नीचे बिकिनी पहनी थी. यह अनोखी पेशकश ने न केवल सबका ध्यान खींचा, बल्कि बॉलीवुड में उनकी एंट्री का रास्ता भी तय कर दिया.

राखी सावंत का सफर

Advertisment

राखी सावंत का संघर्ष और सफलता से भरा हुआ है. उनका करियर यह साबित करता है कि अगर आप में विश्वास और डेडिकेशन है, तो कोई भी बाधा आपके रास्ते में नहीं आ सकती. फराह खान के साथ उनकी यह बातचीत हमें उनकी जर्नी के अनछुए पहलुओं को समझने का मौका देती है. 

rakhi sawant and adil khan rakhi sawant academy rakhi sawant and adil durrani Rakhi Sawant Birthday Farah Khan Rakhi Sawant Rakhi Sawant Booster Dose Rakhi Sawant bhojpuri song rakhi sawant boyfried adil Rakhi sawant Rakhi Sawant Affairs Rakhi Sawant at airport Rakhi Sawant Arrested rakhi sawant bf Rakhi Sawant Best Friend
Advertisment
Advertisment