Advertisment

'मैम ये हॉट लड़की का रोल है...' ये सुनते ही बुर्के से बिकनी पहनकर निकली ये एक्ट्रेस, मच गया तहलका

Actress wear bikini under burka: आज हम आपको बाॅलीवुड की एक ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं, जो बुर्के के अंदर बिकनी पहनकर ऑडिशन देने पहुंची थीं. इसके बाद वहां जो हुआ वो सुनकर आपका दिमाग हिल जाएगा.

author-image
Sarika Swaroop
New Update
rakhi sawant bikini

बुर्के के अंदर बिकनी में एक्ट्रेस

Advertisment

Actress wear bikini under burka: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से आए दिन कोई न कोई ऐसी खबरें सामने आती रहती हैं, जिसपर कभी-कभी यकीन कर पाना मुश्किल हो जाता है. इसी बीच आज हम आपको बाॅलीवुड की एक एक्ट्रेस से जुड़ा ऐसा किस्सा बताने जा रहे हैं, जिसे सुनकर आप सब भौचक्के रह जाएंगे. इस एक्ट्रेस ने बुर्के के अंदर बिकनी पहनकर तहलका मचा दिया. एक्ट्रेस का नाम जानकर आप सबको 440 वोल्ट का झटका लगने वाला है. 

बुर्के के अंदर बिकनी में एक्ट्रेस

जी हां, आमतौर पर एक्ट्रेस को बिकनी पहनते हुए तो आप सबने जरूर देखा होगा. लेकिन बुर्के के अंदर किसी को बिकनी पहने आप सबने नहीं देखा होगा. दरअसल, ऐसा अजीबो-गरीब कारनामा हमारी ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने किया है.जिसका खुलासा हाल ही में फराह खान ने किया है. जानिए आखिर राखी को बुर्के के अंदर बिकनी क्यों पहनना पड़ा.

ये भी पढे़ं- सानिया संग परिणीति ने दोस्त की वेडिंग में मचाया धमाल, उधर दूल्हे संग राघव ने भी खूब जमाया रंग

एक्ट्रेस के लुक को देख लगा झटका

दरअसल, ये बात उस दौरान की है जब राखी साल 2004 में आई फिल्म 'मैं हूं ना' के लिए ऑडिशन देने गई थीं. इस दौरान का किस्सा बताते हुए फराह ने बताया कि राखी सावंत शूटिंग शुरू होने के दो दिन बाद ही आई थीं. हमें एक हाॅट लड़की चाहिए थी. ऐसे में राखी बुर्का पहनकर टेस्ट के लिए पहुंची थीं, जो एक ऐसे रोल के लिए काफी चौंकाने वाला था जिसमें ‘हॉट गर्ल’ की भूमिका की मांग थी.' लेकिन ऑडिशन शुरू होने पर राखी ने जो किया वो काफी चौंकाने वाली बात थी. 

एक्ट्रेस ने किया कुछ ऐसा कि हिल गया कैमरा

दरअसल, सेट पर जब राखी को कहा गया कि 'मैम ये हॉट लड़की का रोल है. तो राखी ने कहा कि आप सिर्फ कैमरा चालू करिए. फिर राखी ने जो बुर्का निकाला तो पूरा कैमरा हिलने लगा. क्योंकि अंदर वो बिकिनी पहनकर आई थी.' राखी का ये अवतार देखकर वहां मौजूद सभी काफी हैरान रह गए थे. एक वो दौर और एक आज का दौर है राखी का लोगों को इस तरह से चौंकाना आज भी इसी तरह से कायम है. वो कब क्या कर दे ये वह खुद भी नहीं जानती हैं. तभी तो उनको लोग ड्रामा क्वीन के नाम से भी जानते हैं. 

ये भी पढ़ें- क्या है काले हिरण के शिकार का मामला? जिसमें सलमान खान समेत फंसे ये सितारे, लेकिन भाईजान की जान पर बन आई

Entertainment News in Hindi Bollywood News News in Hindi latest-news Farah Khan Rakhi sawant bollywood Gossips
Advertisment
Advertisment