Advertisment

Rakul Preet Injured: बुरी तरह घायल हुईं रकुल प्रीत सिंह...एक हफ्ते से बिस्तर पर, जिम में भारी पड़ा ये वर्कआउट

खबर आई है कि रकुल प्रीत सिंह पिछले एक हफ्ते से बेड रेस्ट पर हैं. वो न घर से बाहर निकलीं है और न ही उन्होंने दोबारा जिम जाने की कोशिश की.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Rakul Preet
Advertisment

बॉलीवुड अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) को लेकर एक परेशान कर देने वाली खबर सामने आई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, रकुल जिम वर्कआउट के दौरान घाय हो गई हैं. हम सभी जानते हैं कि रकुल प्रीत एक नियमित फिटनेस फ्रीक हैं. वह किसी भी हाल में एक्सरसाइज करना नहीं भूलती हैं. उन्हें अक्सर फिटनेस सेशन के बाद जिम के बाहर देखा जाता है. खुद को फिट रखने रकुल जिम में ताबड़तोड़ एक्सरसाइज करती हैं. हालांकि, हाल ही में जिम सेशन के दौरान उन्हें चोट लग गई, और अब वह लगभग एक हफ्ते से बिस्तर पर हैं.

ये भी पढ़ें- Salman को माफ कर देंगे अगर...बिश्नोई समाज ने अब रख दी ये डिमांड, हिल जाएगा पूरा बॉलीवुड

रकुल को भारी पड़ा 80 Kg का डेडलिफ्ट
अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह जल्द ही अपकमिंग फिल्म 'दे दे प्यार दे 2' में नज़र आएंगी. इसके लिए दीवा अपनी फिटनेस पर ध्यान दे रही हैं. हालांकि, एक जिम सेशन के दौरान रकुल गंभीर रूप से घायल हो गईं. वर्कआउट सेशन के दौरान उन्होंने 80 किलो का डेडलिफ्ट किया था जिससे उनकी कम में गंभीर चोट और ऐंठन आ गई है. वह पिछले एक हफ्ते से ज़्यादा समय से बिस्तर पर आराम कर रही हैं. कहा जा रहा है कि उनकी हालत में धीरे-धीरे सुधार हो रहा है.

बिना सेफ्टी बेल्ट किया डेडलिफ्ट
रिपोर्ट के मुताबिक, रकुल की हालत काफ़ी डरावनी है. यह सब 5 अक्टूबर की सुबह शुरू हुआ, जब रकुल अपना वर्कआउट कर रही थीं. उन्होंने बिना सेफ्टी बेल्ट पहने बिना 80 किलो का डेडलिफ्ट किया, जिसके कारण उनकी पीठ में ऐंठन आ गई. अभिनेत्री फिलहाल अपना इलाज करा रही हैं. चोट के कारण उनकी L4, L5 और S1 नसें जाम हो गई थीं और उनका ब्लड प्रेशर भी कम हो गया था.

ये भी पढ़ें- Hema Birthday: हेमा मालिनी हैं सौतेले बेटे सनी देओल से ज्यादा अमीर, खाता बुक में है करोड़ों पैसा

रकुल इस जिम इंजरी के बाद लगातार 2 दिनों तक मांसपेशियों को आराम देने वाली दवाई लाती रहीं. दवाइयों के सहारे उन्होंने 'दे दे प्यार दे 2' की शूटिंग जारी रखी. 3 दिनों तक दर्द सहने के बाद वह फिजियो के पास गईं और हर बार 3-4 घंटे बाद दर्द फिर से शुरू हो जाता था. एक्ट्रेस फिलहाल बेड रेस्ट पर हैं और इससे उबरने की कोशिश कर रही हैं.

rakul-preet-singh Rakul Preet Singh-Jacky Bhagnani Rakul Preet Singh facts Rakul Preet singh instagram
Advertisment
Advertisment