Advertisment

इस टॉप एक्ट्रेस ने झेला नेपोटिज्म, प्रभास की फिल्म से 4 दिन में कर दिया था बाहर; नाम सुनकर लगेगा झटका!

Nepotism on Bollywood: हाल ही में एक टॉप एक्ट्रेस ने नेपोटिज्म को लेकर खुलकर बात की और बताया कि कैसे उन्होंने इसके चलते कई बड़ी फिल्में खोईं.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Rakul Preet Singh

Rakul Preet Singh Nepotism on Bollywood

Nepotism on Bollywood: हिंदी सिनेमा में नेपोटिज्म हमेशा ही एक मुद्दा रहा है. कई स्टार्स है जिन्होंने इसका सामना किया है. आज हम जिस एक्ट्रेस की बात कर रहे हैं उन्होंने साउथ से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरा है. एक्ट्रेस नेकन्नड़ फिल्म 'गिल्ली' से डेब्यू किया था और कई बड़ी बॉलीवुड फिल्मों में भी किया किया. अब हाल ही में एक टॉप एक्ट्रेस ने नेपोटिज्म को लेकर खुलकर बात की और बताया कि कैसे उन्होंने इसके चलते कई बड़ी फिल्में खोईं. एक्ट्रेस ने ये भी बताया कि उन्हें प्रभास की फिल्म से रातों-रात निकाल दिया था. चलिए जानते हैं कौन है ये एक्ट्रेस? 

Advertisment

नेपोटिज्म का शिकार हुई ये एक्ट्रेस

हम जिस एक्ट्रेस के बारे में बात कर रहे हैं वो हैं  रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh), जो आज साउथ से लेकर बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार है. रकुल प्रीत सिंह अपने ने अपने 15 साल के करियर में 40 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है, जिनमें साउथ और हिंदी फिल्में शामिल हैं. रकुल प्रीत ने हाल ही में द रणवीर शो में इंडस्ट्री में नेपोटिज्म को लेकर बात की. उन्होंने कहा- 'हां, ऐसा होता है और मैंने कई फिल्में खोई हैं, लेकिन मैं ऐसी इंसान नहीं हूं जो बस बैठ कर उदास हो जाए. शायद वे फिल्में मेरे लिए नहीं बनी थीं. मेरा मानना ​​है कि जीवन में अवसरों के उतार-चढ़ाव को समझना आगे बढ़ने के लिए जरूरी होता है.'

चार दिन की शूटिंग के बाद फिल्म से निकाला

एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) ने रणवीर अलाहबादिया को दिए इंटरव्यू में बताया कि चार दिन की शूटिंग के बाद उन्हें फिल्म से रिप्लेस कर दिया गया था. एक्ट्रेस ने कहा- 'चार दिन की शूटिंग करने के बाद मुझे एक फिल्म से निकाल दिया गया. ये एक तेलुगु फिल्म थी और इसमें प्रभास (Prabhas) मेरे को स्टार थे. लेकिन जब आप इंडस्ट्री के बारे में ज्यादा नहीं जानते कि ये कैसे फंक्शन करती है तो आप चीजों को अपने दिल पर नहीं लेते हैं. मैंने इस बारे में ज्यादा नहीं सोचा. मैंने सोचा कि शायद ये मेरे लिए नहीं बनी थी. मैं कुछ और कर लूंगी.'

ये भी पढे़ं- Malaika Arora के पिता हुए पंचतत्व में विलीन, जानें पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से लेकर जांच में अब तक क्या आया सामने?

Rakul Preet singh instagram rakul preet singh film rakul-preet-singh rakul preet singh interview
Advertisment
Advertisment