Advertisment

बिस्तर पर पड़े-पड़े दुल्हन सी सजीं रकुल प्रीत...इंजरी में मनाया पहला करवा चौथ, जैकी भगनानी ने रखा व्रत

बॉलीवुड में धूमधाम से करवा चौथ का त्योहार मनाया जा रहा है. कपल खुशी से झूम रहे हैं, लेकिन एक्ट्रेस रकुल और जैकी का ये पहला करवा चौथ थोड़ा निराश करने वाला है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
rakul preet singh first karwa chauth (1)
Advertisment

Rakul Preet first karwa Chauth: बलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने इसी साल फरवर में शादी रचाई थी. ऐसे में आज 20 अक्तूबर को उनका ये पहला करवा चौथ है. एक्ट्रेस ने अपने पति जैकी भगनानी के साथ बड़ी ही सादगी से करवा चौथ मनाया है. दुख की बात ये है कि पहले करवा चौथ पर रकुल और जैकी खुशी से झूम नहीं पा रहे हैं. क्योंकि रकुल जिम सेशन के दौरान हुई इंजरी के बाद से बेड रेस्ट पर हैं. ऐसे में एक्ट्रेस बिस्तर पर ही लाल सुर्ख जोड़ा पहनकर दुल्हन की तरह तैयार हुई हैं. रकुल के पहले करवा चौथ की फोटो वायरल हो रही है. दीवा बिस्टर पर ही अपना पहला करवा चौथ मना रही हैं. 

ये भी पढ़ें- Karwa Chauth: बॉलीवुड में करवाचौथ की रौनक...शिल्पा शेट्टी-मीरा कपूर से लेकर फैबुलस वाइव्स ने बिखेरे जलवे

बेडरेस्ट पर ही लाल सूट पहन तैयार हुईं रकुल
रकुल प्रीत और जैकी भगनानी का ये पहला करवा चौथ है. सभी कपल इसके लिए एक्साइटेड रहते हैं. लेकिन दुर्भाग्य से, रकुल को इस दिन बिस्तर पर आराम करना पड़ रहा है. रकुल को हाल में जिम में वर्कउआउट करते हुए इंजरी हो गई थी. इसके बाद से वह बेड रेस्ट पर हैं. रकुल ने बेडरेस्ट के दौरान करवाचौथ मनाया और हैवी एम्ब्रॉयडरी रेड सूट पहना है. रकुल ने बिस्तर से अपनी एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें वह लाल सूट में सजी हुई थीं. उन्होंने लिखा, "सबसे अच्छा आराम वाला पहला करवा चौथ," दिल वाले इमोजी के साथ. 

Rakul Preet

जैकी भगनानी ने भी किया करवा चौथ व्रत
रकुल बेड रेस्ट पर फास्टिंग कर रही हैं तो उनके पति जैकी भगनानी ने भी करवा चौथ का व्रत रखा है. कपल की बॉन्डिंग देखकर फैंस उनकी बलाइयां ले रहे हैं. रकुल ने करवा चौथ की शआम अपनी मेहंदी डिजाइन का एक छोटा वीडियो भी पोस्ट किया था. उनकी हथेली पर 'J' लिखा हुआ था. जैकी ने  इसे शेयर करते हुए लिखा, "माय लाइफ...मुझे बहुत भूख लगी है, लेकिन मैं भी नहीं खाऊंगी." रकुल ने उस पर जवाब दिया, "हेहेह जब पति भी उपवास करता है."

Rakul Preet 2

रकुल प्रीत और जैकी भगनानी ने इसी साल फरवरी में गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग की थी. कपल ने धूमधाम से सभी त्यौहार मनाए हैं. हाल में रकुल ने अपना हेल्थ अपडेट भी साझा किया था. एक्ट्रेस जिम में डेडलिफ्ट के दौरान घायल हो गई थी. अब वह धीरे-धीरे ठीक हो रही हैं. वह 'दे दे प्यार 2' की शूटिंग में बिजी है.  

rakul-preet-singh Jacky Bhagnani-Rakul Preet Singh jackky bhagnani rakul preet singh Karwa Chauth bollywood actress karwa chauth Actress karwa chauth
Advertisment
Advertisment