Advertisment

राम चरण की पत्नी को हीरोइनों के साथ इंटीमेट सीन से होती थी जलन! खराब हो गए थे उनके रिश्ते

जब राम चरण की पत्नी उपासना ने उस समय को याद किया जब उन्हें राम चरण के अन्य अभिनेत्रियों के साथ ऑन-स्क्रीन इंटीमेट सीन्स से समस्या होती थी.

author-image
Garima Sharma
New Update
Ram Charan wife Upasana

राम चरण और उनकी पत्नी उपासना कामिनेनी, एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में सबसे पसंदीदा पावर कपल में से एक हैं. दोनों ने हमेशा अपने पेशेवर प्रयासों में एक-दूसरे का सपोर्ट और इनकरेज किया है. हालांकि, एक समय ऐसा भी आया जब उपासना ने अपने पति को ऑन-स्क्रीन को-एक्ट्रेसेस के साथ इंटीमेट सीन्स करते हुए देखने के बारे में अपनी परेशानी जताई. 

Advertisment

उपासना को होती थी इंटीमेट सीन से परेशानी

एक इंटरव्यू में उपासना ने उस समय के बारे में बताया जब एक पत्नी के रूप में वह राम चरण के ऑन-स्क्रीन अपनी को-एक्ट्रेसेस के साथ इंटीमेट सीन से असहज महसूस करती थीं. अपनी इमोशन्स के बारे में खुलकर बात करते हुए, उन्होंने कहा, हर महिला की तरह मैंने भी कभी-कभी उनसे पूछा है कि एक्ट्रेसेस के साथ कुछ खास सीन करने की क्या जरूरत है.

एक्टर ने ऐसे उपासना को अपने पेशे को समझाया

Advertisment

फिर उपासना ने याद किया कि कैसे राम चरण ने इस मामले पर उनकी इमोशन्स को शांत किया था, उन्होंने यह समझाते हुए कहा कि यह उनके पेशे का हिस्सा है. आरसी ने उन्हें इस तरह के सीन्स के पीछे वास्तव में क्या होता है, इसकी तकनीकी बातें समझाईं और तब जाकर दोनों के बीच मामला सुलझ पाया.

एक्टर की मां से भी जला करती थी उपासना

साल 2013 में अपनी शादी के ठीक एक साल बाद, राम चरण ने खुलासा किया कि कैसे उनकी पत्नी उपासना उनकी मां सुरेखा के साथ उनके संबंध को देखकर जला करती हैं. उन्होंने यह भी कहा कि उनकी पत्नी को इस बात की जानकारी नहीं है कि फिल्म के सेट पर वास्तव में क्या होता है. आरसी ने बताया कि जब वह उपासना को सेट दिखाने के लिए साथ ले गए तो वह वास्तव में चीजों को सही ढंग से समझ पाई.

Advertisment

काम के मोर्चे पर, राम चरण अपनी अगली रिलीज़, गेम चेंजर के लिए तैयार हैं, जिसमें उनके साथ कियारा आडवाणी भी हैं.

Ram Charan and Upasana marriage actor ram charan Chiranjeevi Ram Charan Ram Charan Ram Charan and Upasan child Ram Charan age Ram Charan and Upasana love story Ram Charan and Kiara film Ram Charan daugher Ram Charan wife Upasana Ram Charan Anniversary
Advertisment
Advertisment