Advertisment

Ramleela में 'राम' बने एक्टर को स्टेज पर आया हार्ट अटैक, छाती पकड़कर भागे; Video देख तड़प उठेंगे आप!

Ramleela Lord Ram Heart Attack: राम का किरदार निभा रहे कलाकार की मौत हो गई है. उन्हें अचानक स्टेज पर ही दिल का दौरा पड़ा जिसके बाद उनकी मौत हो गई.

author-image
Sezal Thakur
New Update
ram

Ramleela Lord Ram Heart Attack

Advertisment

Ramleela Lord Ram Heart Attack: त्यौहार का सीजन शुरू हो गया है और इस समय देशभर में नवरात्री मनाई जा रही हैं. इस मौके पर कई जगहों पर रामलीला का मंचन कराया जा रहा है. जिनमें से दिल्ली के शाहदरा इलाके में हो रही रामलीला के मंच पर हादसा हो गया है, जिसने हर किसी को भावुक कर दिया और साथ ही चौंका दिया है. दरअसल, राम का किरदार निभा रहे कलाकार की मौत हो गई है. उन्हें अचानक स्टेज पर ही  दिल का दौरा (Heart Attack) पड़ा, जिसके बाद उन्हें आनन फानन में अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

छाती पकड़कर भागे 'राम'

दिल्ली के शाहदारा इलाके में आयोजित रामलीला में राम का किरदार निभा रहे कलाकार सुशील कौशिक को हार्ट अटैक आया. सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि सुशील स्टेज पर ही अचानक अपना सीने पर  हाथ रखते हैं और उसे दबाने की कोशिश करते हैं लेकिन जब दर्द असहनीय हो जाता है तो तुरंत ए स्टेज के पीछे चले गए. जिसके बाद उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उनकी मौत हो गई.  ये हादसा 5 अक्तूबर का है. सुशील के परिवार वालों से मिली जानकारी के मुताबिक, वह  भगवान राम के भक्त थे और हर साल रामलीला में राम का किरदार निभाते थे. वहीं अबसुशील कौशिक का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यूजर्स मृतक को श्रद्धांजलि दे रहे हैं.

'हनुमान' की भी हुई थी मौत

बता दें, 22 जनवरी 2024 को अयोध्या में भी एक शख्स की मौत हुई थी. वह रामलीली में हनुमाक का रोल निभा रहे थे, जब उन्हें अचानक हार्ट अटैक आया और उनकी मौत हो गई. इस शख्स की पहचान हरीश कुमार के रूप में हुई थी. इस घटना का वीडियो भी सामने आया था. जिसमें देखा गया था कि जब उन्हें हार्ट अटैक आया था वह राम का किरदार निभा रहे शख्स के कदमों में गिर गए थे और फिर उठे ही नहीं. इस बीच दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कोरोना वैक्सीन पर सवाल उठाए हैं. उन्होंने कोरोना की वैक्सीन के बाद भारत में लगातार  नौजवान लोग हार्ट अटैक से मर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- बिग बॉस को पैरों की जूती समझते हैं ये स्टार्स, करोड़ों हुए ऑफर फिर भी रिजेक्ट किया सलमान का शो

delhi ramleela Ramleela ramleela Delhi Ayodhya Ramleela Ramleela in ayodhya
Advertisment
Advertisment