Band Darwaja: 'पुरानी हवेली' से भी ज्यादा डराएंगे 'रामसे ब्रदर्स', सालों बाद लेकर आ रहे हॉरर वेब सीरीज

Band Darwaja: 90 के दशक में लोगों को डराने वाले रामसे ब्रदर्स सालों बाद ओटीटी पर डरावनी वेब सीरीज बंद दरवाजा के पीछे के साथ डेब्यू करने जा रहे हैं.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Band Darwaza

Ramsay Brothers New Series Band Darwaja

Ramsay Brothers New Series Band Darwaja: 90 के दशक में रामसे ब्रदर्स हॉरर फिल्मों के लिए एक जाना-पहचाना नाम था. लोगों के बीच दहशत फैलाने वाले  रामसे ब्रदर्स ने सालों से फिल्म बनाना बंद कर दिया था. उनके फैंस उनका बेसब्री से वापस लौटने का इंतजार कर रहे थे, जो अब खत्म हो गया है और ये ब्रदर्स एक हॉरर शो के साथ वापसी कर रहे हैं. लेकिन इस बार सिनेमाघरों में नहीं, बल्कि ओटीटी में, जी हां रामसे ब्रदर्स ओटीटी पर डरावनी वेब सीरीज बंद दरवाजा के पीछे (Band Darwaja) के साथ डेब्यू करने जा रहे हैं. 

Advertisment

कैसी होगी ये हॉरर सीरीज?

फिल्म निर्माता और ‘रामसे ब्रदर्स’ के सागर रामसे (Sagar Ramsay) ने बंद दरवाजा सीरीज के बारे में बात करते हुए कहा- 'ये सीरीज एक मनोवैज्ञानिक हॉरर की खोज की है. ये एक आधुनिक समय की है जिसमें कई खतरनाक चीजें शामिल होंगी. इस वेब सीरीज की कहानी को काफी ध्यान से तैयार किया गया है ताकि ये आजकल के लोगों को अट्रैक्ट कर सके. इसमें डर, रोमांस,रहस्य और जबरदस्त हॉरर होने वाला है. ये सीरीज डार्क, मिस्ट्री और सुपरनैचुरल घटनाओं पर आधारित है, जो दर्शकों को डरने के साथ-साथ सोचने पर भी मजबूर करेगी.'

कब और कहां स्ट्रीम होगी सरीजी?

रामसे ब्रदर्स की ये हॉरर सीरीज ऑल्ट बालाजी (Alt Balaji) पर स्ट्रीम की जाएगी. सीरीज की तारीख को लेकर अभी फिलहाल मेकर्स की ओर से कोई जानकारी नहीं दी गई है. ऑल्ट बालाजी के साथ काम करने पर  सागर रामसे ने कहा कि कई साल से ऑल्ट  के  फॉलोअर्स काफी बढ़े है और उन्हें उम्मीद है कि उनके शो में इससे और लोग जुड़ेंगे. उन्होंने ऑल्ट प्लेटफॉर्म के साथ काम करकने पर खुशी जताते हुए कहा- 'हमारा संबंध अविश्वसनीय रूप से सहयोगी और संतोषजनक रहा है. अंत में हम सभी अपने दर्शकों के लिए काम करते हैं.' बता दें, रामसे ब्रदर्स 90 के दशक में 'वीराना', 'पुरानी हवेली', 'तहखाना' जैसी डरवानी फिल्में बना चुके हैं, जो लोगों को काफी पसंद आई थी. 

ये भी पढ़ें- Malaika Arora Hot Video: डीपनेक चोली-पीला लहंगा...UFF मलाइका अरोड़ा ने हॉट हुस्न से ढाया कहर

Ramsay Brothers Band Darwaja
Advertisment
Advertisment