Advertisment

आलिया भट्ट की बेटी राहा ने परिवार संग ऐसे मनाई गणेश चतुर्थी, तैमूर और जेह बाबा भी आए नजर

Alia Bhatt Daughter Raha Ganesh Chaturthi: करिश्मा कपूर ने गणेशोत्सव मनाते हुए कई तस्वीरें शेयर की हैं. जिसमें रणबीर-आलिया की बेटी राहा कपूर अपने भाईयों जेह और तैमूर के साथ नजर आईं.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Raha Diwali

Alia Bhatt Daughter Raha Ganesh Chaturthi

Alia Bhatt Daughter Raha Ganesh Chaturthi: एक्टर रणबीर कपूर ने इस साल गणपति पर अपने घर पर बप्पा का स्वागत किया था. जिसके बाद एक्टर ने बप्पा का विसर्जन भी काफी धूम-धाम से किया. कपूर खानदान में भी हर साल गणपति बप्पा (Ganpati Bappa) की मूर्ति स्थापित की जाती है. ऐसे में गणेशोत्सव मनाने के लिए कपूर परिवार के सभी सदस्य एक साथ नजर आए. करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) ने परिवार की कई तस्वीरें शेयर की हैं. जिसमें रणबीर-आलिया की बेटी राहा कपूर (Raha Kapoor) अपने भाईयों जेह और तैमूर के साथ नजर आईं. 

Advertisment

राहा ने ऐसे मनाई गणेश चतुर्थी

एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की बेटी राहा ने अपने पूरे परिवार के साथ गणेश चतुर्थी मनाई, जिसकी तस्वीरें एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. फोटोज में पूरा कपूर खानदान एक साथ नजर आ रहा है. इसमें करीना कपूर खान (Kareena Kapoor), तैमूर खान, जेह, रणधीर कपूर, खुद आदर जैन, अरमान जैन, अनीसा मल्होत्रा जैन और अन्य को साथ देखा जा सकता है. वहीं राहा अपने पिता रणबीर कपूर की गोद में नजर आईं. इस दौरान राहा ने ग्रीन कलर का शूट पहना था, जिसमें वो काफी क्यूट लग रही थी. 

Advertisment

फैमली के साथ नहीं दिखीं आलिया

करिश्मा कपूर ने इन फोटोज को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'मोदक और यादें.' वहीं,  कपूर खानदान के गणेशोत्सव में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) नजर नहीं आई. दरअसल, आलिया इस समय अपनी अपकमिंग फिल्म जिगरा को लेकर बिजी चल रही है. जो 11 अक्तूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. केवल रणबीर ही अपनी बेटी राहा के साथ बप्पा के दर्शन करने पहुंचे थे. बता दें, रणबीर और आलिया ने साल 2022 में शादी की थी और कपल ने नवंबर 22 में अपीन बेटी का दुनिया में स्वागत किया था.

Advertisment

ये भी पढ़ें- मां भारतीय-पिता विदेशी, रंग को लेकर झेला नस्लवाद का दर्द; प्रेग्नेंट मसाबा बोलीं 'बच्चे के लिए भी...'

Kareena Kapoor Taimur Ali Khan Entertainment News karishma kapoor Raha Kapoor Alia Bhatt ganesh chaturthi Ranbir Kapoor
Advertisment
Advertisment