Advertisment

43 के हुए Ranbir Kapoor...बर्थडे पर बीवी आलिया ने शेयर किया क्यूट फैमिली फोटो, बेबी राहा हुईं स्पॉट

Ranbir Kapoor Birthday: आज, 28 सितंबर, 2024 को रणबीर कपूर अपना 43वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस मौके पर आलिया भट्ट ने क्यूट फैमिली फोटोज साझा किए हैं.

Advertisment
author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Ranbir Kapoor Birthday
Advertisment

Ranbir Kapoor Birthday: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं. इस मौके पर उन्हें फैंस और परिवार की ओर से दिल खोलकर बधाई मिली हैं. एक्टर को उनकी पत्नी आलिया भट्ट ने बड़े ही प्यार भरे अंदाज में बर्थडे विश किया है. आलिया यूं भी अपने पति रणबीर के लिए अपने प्यार का इजहार करने से कभी नहीं चूकती हैं. खासतौर पर वह सोशल मीडिया पर रणबीर के लिए खास वीडियो और फोटो साझा करती रहती हैं. ऐसे में भला रणबीर के जन्मदिन पर वो कैसे पीछे रहतीं. आलिया ने रणबीर के साथ अपनी क्यूट फैमिली फोटोज शेयर की हैं. इनमें बेबी राहा भी स्पॉट हुई हैं.

Advertisment

ये भी पढ़ें- Dhoom 4 में हुई रणबीर कपूर की एंट्री...जानें हीरो बनेंगे या विलेन? इस बार होगा एक्शन ताबड़तोड़

क्यूट कपूर फैमिली फोटो देख खुश हुए फैंस
आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पर रणबीर कपूर की बहुत सारी फैमिली पिक्स साझा की हैं. एक तस्वीर में उनके लिए हैप्पी बर्थडे बैलून की झलक भी दिखाई है. पहली फोटो बेहद प्यारी है जिसमें रणबीर कपूर, आलिया और बेटी राहा तीनों एक पेड़ को गले लगाते नजर आ रहे हैं. राहा पीछे कैमरे को देखकर पोज देती हुई काफी क्यूट लग रही हैं. ये सबसे प्यारी कपूर फैमिली फोटो है.

रणबीर को मिला एक बड़ा हग
कैप्शन में आलिया ने लिखा, "कभी-कभी आपको बस एक बड़ा हग चाहिए होता है. दोनों हाथ खोलकर गले लगाना.. और आप ज़िंदगी को एक जैसा महसूस कराते हैं. हैप्पी बर्थडे बेबी."

Advertisment

रणबीर और आलिया के रोमांटिक पल
दूसरी तस्वीर में रणबीर बेबी राहा को गोद में उठाए एम्यूज़मेंट पार्क में जा रहे थे. राहा सुकून के साथ सो रही हैं.  तीसरी तस्वीर धुंधली थी, जिसमें आलिया पति रणबीर की गोद में बैठी हुई थीं और उनके चेहरे पर बड़ी मुस्कान थी. अगली स्लाइड में रामायण अभिनेता और राहा को घोड़ों के अस्तबल में टहलते हुए दिखाया गया. आलिया ने 'टेबल 8' की एक तस्वीर पोस्ट की, जो इस जोड़े का लकी नंबर है. आखिरी तस्वीर में एक बड़े दिल के आकार का गुब्बारा था, जिस पर लिखा था "हैप्पी बर्थडे रणबीर", जिसके नीचे आलिया और रणबीर के रोमांटिक पल की एक फ्रेम रखी हुई थी.

Advertisment

रणबीर कपूर के लिए आलिया भट्ट की प्यार भरी पोस्ट को फिल्म इंडस्ट्री से खूब प्यार मिला है. अर्जुन कपूर ने लिखा, "जीत के लिए दूसरी तस्वीर", जबकि नीतू कपूर ने दो गुलाबी दिल वाले इमोजी छोड़े. अदिति राव हैदरी, आयुष्मान खुराना, वासन बाला और कई सेलेब्स ने रणबीर कपूर को बर्थडे विश किया है.

दूसरी ओर फैंस भी रणबीर और आलिया की इन रोमांटिक फोटोज पर खुशी और प्यार जताते नजर आए. फैंस ने राहा को स्पॉट किया और लिखा, 'उसने आकर दोनों की फैमिली फोटो को कंप्लीट कर दिया." आलिया और रणबीर संजय लीला भंसाली की फिल्म लव एंड वॉर के साथ बड़े पर्दे पर फिर से साथ आने वाले हैं.

Alia bhatt raha kapoor Raha Kapoor actor ranbir kapoor Alia Bhatt Ranbir Kapoor ranbir kapoor birthday
Advertisment
Advertisment