Advertisment

Ranbir Kapoor Birthday: रणबीर कपूर की बर्थडे पार्टी होने वाली है शानदार, अंबानी के अलावा इंडस्ट्री के ये दोस्त पहुंचे

रणबीर कपूर के जन्मदिन से पहले, मशहूर हस्तियां जश्न मनाने के लिए उनके नए घर पर पहुंचने लगी हैं. रणबीर की मां नीतू कपूर और उनके करीबी दोस्त आकाश अंबानी और आदित्य रॉय कपूर को वहां देखा गया.

Advertisment
author-image
Garima Sharma
New Update
ranbir kapoor birthday

Ranbir Kapoor Birthday: रणबीर कपूर की बर्थडे पार्टी होने वाली है शानदार, अंबानी के अलावा इंडस्ट्री के ये दोस्त पहुंचे

Advertisment

रणबीर कपूर आज (27 सितंबर) अपने जन्मदिन का जश्न मनाने जा रहे हैं. एक्टर ने इस खास मौके को अपने परिवार और करीबी दोस्तों के साथ मनाने का फैसला लिया है. उनका जन्मदिन मुंबई में उनके नए घर, कृष्णा राज बंगले में मनाया जाएगा. यह एक खास मौका है, जिसमें उनके लिए परिवार की मौजूदगी और दोस्तों का साथ सबसे साथ होंगे.

Advertisment

नीतू पहले ही नए घर पर पहुंची

जश्न से पहले, रणबीर की मां नीतू कपूर पहले ही नए घर पर पहुंच गईं. एक इंस्टाग्राम वीडियो में, नीतू कपूर को अपनी कार में मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है. वह उत्साह से भरपूर हैं और अपने बेटे के जन्मदिन की celebrations के लिए तैयार हैं. इस मौके पर उन्होंने काले रंग की फ्लोरल प्रिंटेड ड्रेस पहनी हुई थी. 

करीबी दोस्तों की मौजूदगी

Advertisment

रणबीर के करीबी दोस्त, आदित्य रॉय कपूर और आकाश अंबानी भी इस मौके पर शामिल होने के लिए नए घर की ओर बढ़ते हुए नजर आए. आकाश को एक शानदार लाल कार में आते देखा गया, जबकि आदित्य को बारिश में अपनी कार में आराम करते हुए कैद किया गया. आदित्य ने काले रंग की ड्रेस पहन रखी थी. उन्होंने मुस्कुराते हुए पैपराज़ी को हाथ भी हिलाया. 

Advertisment

कृष्णा राज बंगला में नई शुरुआत

रणबीर कपूर हाल ही में अपनी पत्नी आलिया भट्ट और बेटी राहा के साथ वास्तु अपार्टमेंट में रहने लगे हैं. उनकी शादी के दो साल बाद, यह कपल को अक्सर अंडर कंस्ट्रक्शन कृष्णा राज बंगले में जाते रहे हैं, जो अब एक 8 मंजिला इमारत में तब्दील हो चुका है. यह घर रणबीर के माता-पिता, दिवंगत ऋषि कपूर और नीतू कपूर के परिवार का  हिस्सा है. 

काम के मोर्चे पर रणबीर

Advertisment

बात करें रणबीर के फिल्मी करियर की, तो उन्हें आखिरी बार 2023 में संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म "एनिमल" में देखा गया था. अब वह नितेश तिवारी की "रामायण" की तैयारी कर रहे हैं, जिससे उनके फैंस और भी एक्साइटेड हैं. रणबीर कपूर का जन्मदिन न केवल उनके लिए, बल्कि उनके परिवार और दोस्तों के लिए भी एक खास मौका है. 

alia and ranbir kapoor ranbir kapoor nitu kapoor actor ranbir kapoor Alia Bhatt and Ranbir Kapoor House ranbir kapoor birthday Ranbir Kapoor Alia Bhatt marriage ranbir kapoor
Advertisment
Advertisment