डैडी Ranbir Kapoor के साथ सैर पर निकलीं बेबी राहा, क्यूट स्माइल वायरल

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और उनकी बेटी राहा (Raha) को हाल ही में बांद्रा में एक साथ सुबह की सैर करते हुए देखा गया. पैपराजी ने राहा को स्पॉट किया और उसके क्यूट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Ranbir Kapoor With Raha

Ranbir Kapoor With Raha: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर अब पिता बन चुके हैं. वो एक बच्ची राहा के डैडी हैं. रणबीर कपूर का कहना है कि राहा अपनी मां आलिया भट्ट से ज्यादा क्लोज है. लेकिन जब बात मस्ती करने की आती है तो वो उनके पास रहती है. इसका ताजा उदाहरण हमें आज रविवार सुबह देखने को मिला है. डैडी रणबीर अपनी बेबी राहा को लेकर सुबह की सैर पर निकले थे. यहां पैपराजी ने राहा कपूर को स्पॉट किया और उसके वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए हैं. राहा यूं भी फैंस की सबसे फेवरेट स्टार-किड बनी हुई हैं. सिर्फ़ पैपराज़ी ही नहीं बल्कि इंटरनेट और फैंस भी इस छोटी बच्ची के बहुत दीवाने हैं. जब भी इंटरनेट पर राहा की कोई नई झलक सामने आती है, प्रशंसक उनकी क्यूटनेस के दीवाने हो जाते हैं.

Advertisment

राहा की क्यूट स्माइल हो गई वायरल

रविवार 28 जुलाई को रणबीर कपूर अपनी प्रिंसेज के साथ घूमने निकले थे. दोनों को बांद्रा में अपने घर के बाहर देखा गया.  वे दोनों एक साथ सुबह की सैर का आनंद ले रहे थे. राहा ऑफ-व्हाइट प्रिंटेड टॉप और ब्राउन शॉर्ट्स में नजर आईं. उनके टॉप पर लिखा था, "हैलो बेस्ट फ्रेंड" जिसने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा. दूसरी ओर उनके बाल एक छोटी सी पोनीटेल में बंधे हुए थे. राहा ने पैपराजी को देखा और पोज देने लगीं. उन्होंने अपनी क्यूट स्माइल से सबका दिल जीत लिया.

पैप्स द्वारा शेयर किए गए वीडियो में राहा अपने कैमरे की ओर चलती हुई दिखाई दे रही हैं. रणबीर बेटी को गोद में लेते हैं और अंदर चले जाते हैं. रणबीर ने ग्रे टी-शर्ट के साथ मैचिंग कार्गो पैंट और व्हाइट स्नीकर्स पहने कैज़ुअल लुक में थे. वह पैपराजी को फोटो और वीडियो लेने के लिए मना कर रहे थे.

इंटरनेट पर वीडियो आने के तुरंत बाद फैंस ने राहा की जमकर तारीफ की. फैन ने लिखा, "प्यारी गुड़िया" एक और यूजर ने कमेंट किया, "वाह क्यूट लिटिल ऋषि कपूर" एक फैन ने कहा, "कितनी खुश लग रही है" एक यूजर ने राहा को मिनी आलिया बताया.

Raha Kapoor actor ranbir kapoor Alia Bhatt and Ranbir Kapoor Alia Bhatt Ranbir Kapoor
Advertisment