Advertisment

Alia Bhatt की इस आदत से चिढ़ते हैं Ranbir Kapoor, हैरान रह जाएंगे आप

रणबीर कपूर को टॉक्सिक हसबैंड का खिताब मिला हुआ है. सोशल मीडिया पर लोग अक्सर रणबीर को उनके कंट्रोलिंग बिहेवियर के लिए ट्रोल करते रहते हैं. एक लेटेस्ट इंटरव्यू में एक्टर ने अपने और आलिया भट्ट से जुड़े दिलचस्प खुलासे किए हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Ranbir Kapoor

बॉलीवुड कपल रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) काफी सुर्खियों में रहते हैं. कपल ने डेटिंग के बाद एक ग्रैंड वेडिंग रचाई थी. अब दोनों एक बेटी राहा के पेरेंट हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर रणबीर कपूर को ट्रोलिंग झेलनी पड़ती हैं. उन्होंने हाल में इस ट्रोलिंग और खुद को मिले चीटर और कैसानोवा टैग पर खुलकर बात की थी. अब एक बार फिर रणबीर कपूर ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर दिलचस्प खुलासा किया है. उन्होंने आलिया भट्ट को लेकर खुलकर बात की और बताया कि आलिया ने कैसे रणबीर को लिए खुद को बदल लिया. रणबीर ने यह भी साझा किया कि आलिया की कुछ आदतों से वो चिढ़ जाते हैं.

Advertisment

आलिया की इस आदत से चिढ़ते थे रणबीर

एक इंटरव्यू में रणबीर कपूर ने बताया कि कैसे आलिया भट्ट उनके लिए काफी बदल गई हैं. साथ ही एक्टर ने अतीत में अपने थेरेपी सेशन के बारे में भी बात की. रणबीर ने बताया कि, आलिया और मैंने अपने रिश्ते में बैलेंस बनाने के लिए काफी बदलाव किए हैं. उदाहरण के लिए, वह बहुत ऊंची आवाज़ में बात करती थीं और मुझे लगता है कि मेरे पिता की आवाज़ की वजह से, बड़े होते हुए, वह हमेशा मुझे परेशान करती थीं. मुझे किसी का तेज आवाज में बोलना इरिटेट करता है. 

आलिया ने रणबीर के लिए खुद को बदला

ऱणबीर आगे बताते हैं कि आलिया ने अपनी तेज बोलने की आदत बदलने की कोशिश की. यह आसान नहीं है, जब आप अपनी जिंदगी के 30 साल एक निश्चित तरीके से बोलते हुए जीते हैं. लेकिन आलिया ने मेरे लिए खुद में बदलाव किए."

रणबीर ने कहा मैं भी बदला हूं लेकिन आलिया से ज्यादा नहीं

रणबीर ने यह भी माना कि उन्होंने इन बदलावों को उसी हद तक स्वीकार नहीं किया है. उन्होंने कहा, "मैंने उसके लिए जितना बदलाव किया है, उससे कहीं ज़्यादा वह मेरे लिए बदली है. मैं इसे स्वीकार कर रहा हूं लेकिन मुझे इसके बारे में कुछ करना चाहिए, मुझे थोड़ा बदलना चाहिए."

इसी इंटरव्यू में रणबीर कपूर ने अपने थेरेपी सेशन के बारे में भी बताया. उन्होंने कहा कि, "मैंने अपने पिता के बीमार होने से पहले थेरेपी लेने की कोशिश की थी. लेकिन मुझे इसका कोई फायदा नहीं हुआ. इसके दो कारण थे. पहला- मैं थेरेपिस्ट के सामने खुद को पूरी तरह से जाहिर नहीं कर पाया. दूसरा थेरेपिस्ट मुझे जिंदगी को मैनुपिलेट करना सिखा रहा था.

रणबीर को आखिरी बार संदीप रेड्डी वांगा की 'एनिमल' में देखा गया था, जो 2023 की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक थी. 

actor alia bhatt actor ranbir kapoor Aalia Bhatt Actress Alia Bhatt Alia Bhatt Ranbir Kapoor
Advertisment
Advertisment