Advertisment

कई एक्ट्रेसेज का दिल तोड़ यूं बने आलिया के सांवरिया, बेटी राहा के आते ही इतनी बदल गई रणबीर कपूर की जिंदगी

बॉलीवुड के द मोस्ट हैंडसम एक्टर रणबीर कपूर आज अपना 42वां जन्मदिन मना रहे हैं, इस मौके पर चलिए आपको बाताते है, एक्टर ने अपनी बेटी राहा के उनकी जिंदगी में आने के बाद से कितने बदलाव किए है.

Advertisment
author-image
Garima Sharma
New Update
Ranbir-Kapoor-Raha

कई एक्ट्रेसेज का दिल तोड़ यूं बने आलिया के सांवरिया, बेटी राहा के आते ही इतनी बदल गई रणबीर कपूर की जिंदगी

Advertisment

बॉलीवुड के द मोस्ट हैंडसम एक्टर रणबीर कपूर आज अपना 42वां जन्मदिन मना रहे हैं. दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर और नीतू कपूर के छोटे बेटे रणबीर ने फिल्म ‘सांवरिया’ से अपने करियर की शुरुआत की और आज वह इंडस्ट्री के सबसे चार्मिंग और हैंडसम स्टार्स में गिने जाते हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि अपनी हैंडसम पर्सनैलिटी के बावजूद, रणबीर अपनी बेटी राहा के लिए कितने बदल चुके हैं?

Advertisment

राहा को लेकर की बात

चार्मिंग अभिनेता रणबीर कपूर हाल ही में अपनी बेटी राहा के साथ अपने अनोखे रिश्ते को लेकर खुलकर बात करते नजर आए. उन्होंने बताया कि राहा के जन्म ने उनकी जिंदगी में कमालब बदलाव ला दिए हैं. रणबीर के अनुसार, जब उन्होंने पहली बार राहा को अपनी गोद में लिया, तो वह पल उनके लिए सबसे अनमोल था. यह क्षण न केवल उनके लिए, बल्कि उनके जीवन के लिए भी एक नई शुरुआत का प्रतीक है.

राहा ने बदली जिंदगी

Advertisment

रणबीर ने इस बात का जिक्र करते हुए कहा, "सच कहूं तो मैं एक इंसान के तौर पर काफी बदल गया हूं. राहा के जन्म से पहले, मुझे मौत से डर नहीं लगता था. मैं सोचता था कि 70 साल की उम्र में मर जाऊंगा, लेकिन अब मुझे लगता है कि यह तो काफी कम समय है." इस बदलाव ने उन्हें यह सोचने पर मजबूर कर दिया कि वह अपनी बेटी के साथ अधिक से अधिक समय बिताना चाहते हैं.

कई पॉजिटिव बदलाव किए

राहा के जन्म के बाद रणबीर ने अपने लाइफ स्टाइल  में कई पॉजिटिव बदलाव किए हैं. उन्होंने यह भी कहा कि उन्होंने सिगरेट पीना छोड़ दिया है. "मैं अपने-आप में काफी बदलाव देखता हूं. मुझे ऐसा लगता है कि राहा के जन्म के बाद मेरा दूसरा जन्म हुआ है," उन्होंने कहा. यह बयान दिखाता है कि कैसे पिता बनने का एक्सपीरियंस उन्हें एक नई दिशा में ले जा रहा है.

Advertisment

नई जीवन की शुरुआत

रणबीर कपूर ने आगे कहा, "कभी-कभी मैं पीछे मुड़कर देखता हूं तो लगता है कि मैंने पिछले 40 साल को जीया ही नहीं है. मैंने राहा के होने के बाद जिंदगी को जीना शुरू किया है. वह मेरी जिंदगी का सबसे अहम हिस्सा है." इस प्रकार, रणबीर ने यह स्पष्ट किया कि राहा उनके लिए सिर्फ एक बेटी नहीं, बल्कि उनके जीवन का सबसे बड़ा प्रेरणा स्रोत बन गई हैं.

रणबीर कपूर की लव लाइफ

Advertisment

बता दें, रणबीर कपूर की लव लाइफ हमेशा से चर्चा का विषय रहा है. आलिया भट्ट से शादी करने से पहले, रणबीर कई मशहूर एक्ट्रेस के साथ रिलेशनशिप में रह चुके हैं. इनमें दीपिका पादुकोण, कैटरीना कैफ, और सोनम कपूर का नाम शामिल हैं.

रणबीर और दीपिका का रिश्ता

रणबीर और दीपिका का रिश्ता पहले काफी रोमांचक था, लेकिन बाद में दोनों के रास्ते अलग हो गए. इसके बाद, रणबीर का नाम कैटरीना कैफ के साथ भी जुड़ा, और दोनों ने कुछ समय एक-दूसरे के साथ बिताया. इस दौरान उनकी केमिस्ट्री ने ऑडियंस का दिल जीत लिया, लेकिन यह रिश्ता भी समय के साथ खत्म हो गया.

Advertisment

रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की शादी 

14 अप्रैल 2022 को रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी ने उनके जीवन में एक नई दिशा दी है। इस खास दिन ने न केवल उनके व्यक्तिगत जीवन में खुशियों की एक नई लहर बिखेरी, बल्कि यह बॉलीवुड में एक खास कपल के रूप में भी देखा गया. उनकी शादी ने सभी प्रशंसकों और दोस्तों के बीच एक खुशी का माहौल बनाया.

alia and ranbir kapoor actor ranbir kapoor alia about her romance with ranbir kapoor Alia Bhatt and Ranbir Kapoor alia bhatt ranbir kapoor love story Alia Bhatt and Ranbir Kapoor House Ranbir Kapoor alia bhatt and ranbir kapoor pregnancy ranbir kapoor birthday
Advertisment
Advertisment