Advertisment

रणबीर कपूर की 'रामायण' सेट से फिर वायरल हुई तस्वीर, पहले शेड्यूल के बाद ऐसे दिखें एक्टर

फिल्म ‘रामायण’ का पहला शेड्यूल पूरी तरह से समाप्त हो चुका है. इसके बाद सेट से आई रणबीर कपूर की नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं.

author-image
Garima Sharma
New Update
Deepika-Ranveer ramayan

रणबीर कपूर की 'रामायण' सेट से फिर वायरल हुए तस्वीर, पहले शेड्यूल के बाद ऐसे दिखे एक्टर

फिल्म इंडस्ट्री में चर्चा का विषय बनी हुई फिल्म ‘रामायण’ ने हाल ही में एक मील का पत्थर पार किया है. रणबीर कपूर और साई पल्लवी की फिल्म ‘रामायण’ का पहला शेड्यूल पूरी तरह से समाप्त हो चुका है. इसके बाद सेट से आई रणबीर कपूर की नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जो ऑडियंस के बीच फिल्म के लिए उत्साह को और बढ़ा रही हैं.

Advertisment

सेट से रणबीर कपूर की नई तस्वीरें वायरल

रणबीर कपूर, जिन्होंने इस फिल्म में भगवान श्रीराम का किरदार निभाने के लिए खास तैयारी की है, की सेट से कुछ नई तस्वीरें हाल ही में सामने आई हैं. इन तस्वीरों में रणबीर को एक क्रू मेंबर के साथ पोज करते हुए देखा जा सकता है, और अन्य तस्वीरों में सेट पर मौजूद टीम के साथ सेल्फी लेते हुए भी नजर आ रहे हैं. इन तस्वीरों से यह स्पष्ट हो रहा है कि रणबीर ने फिल्म के पहले शेड्यूल को लेकर काफी मेहनत की है और अब वे सेट पर एक सकारात्मक और उत्साही मूड में हैं.

फिल्म ‘छिछोरे’ के डायरेक्टर बना रहें रामायण

फिल्म का डायरेक्शन नितेश तिवारी कर रहे हैं, जिनकी फिल्म ‘छिछोरे’ ने भी ऑडियंस का दिल जीत लिया था. ‘रामायण’ के सेट से अब तक कई तस्वीरें वायरल हो चुकी हैं, जिसमें रणबीर कपूर, साई पल्लवी, अरुण गोविल और लारा दत्ता जैसे सितारे लीड रोल में नजर आ रहे हैं. हाल ही में वायरल हुई तस्वीरों में रणबीर और साई पल्लवी श्रीराम और माता सीता के गेटअप में दिखाई दिए थे, जबकि लारा दत्ता का कैकेयी के लुक में भी एक झलक देखने को मिली थी.

‘रामायण’ को दो भागों में रिलीज किया जाएगा

फिल्म के अनुसार, ‘रामायण’ को दो भागों में रिलीज किया जाएगा और मेकर्स इसे 2027 में ऑडियंस के सामने लाने की योजना बना रहे हैं. नितेश तिवारी और उनकी टीम ने फिल्म की शूटिंग और प्रोडक्शन को लेकर काफी मेहनत की है, और यह फिल्म भारतीय फिल्म इंडस्ट्री की एक महत्वपूर्ण परियोजना के रूप में उभर रही है.

ranbir kapoor ramayana

इन वायरल तस्वीरों और सोशल मीडिया पर मिली रिएक्शन के चलते, यह साफ हो गया है कि ऑडियंस इस फिल्म के रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. रणबीर कपूर की ‘रामायण’  एक बड़ा सिनेमाई अनुभव साबित होने वाली है, और ऑडियंस को इस महाकाव्य की परिकल्पना की झलक देखने का इंतजार है.

Ramayan ranveer kapoor new films ranveer kapoor photo ranveer kapoor ramayan
Advertisment
Advertisment