Advertisment

Deepika baby: रणबीर कपूर की अनोखी ख्वाहिश... दीपिका और रणवीर की बेटी का फेवरेट बनना चाहते हैं एक्टर

दीपिका के एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर का एक पुराना बयान हाल ही में वायरल हो गया है. रणबीर और रणवीर सिंह कॉफी विद करण सीजन 5 में साथ नजर आए थे.

Advertisment
author-image
Garima Sharma
New Update
ranveer kapoor desire from deepika baby

Deepika baby: रणबीर कपूर की अनोखी ख्वाहिश... दीपिका और रणवीर की बेटी का फेवरेट बनना चाहते हैं एक्टर

Advertisment

8 सितंबर 2024 को दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने अपने पहले बच्चे का स्वागत किया, और इस खुशी की खबर ने बॉलीवुड और उनके फैंस में खुशी की लहर दौड़ा दी. दोनों ने अपने नन्हे परिजन का इंस्टाग्राम पर स्वागत करते हुए प्यारी तस्वीरें साझा कीं, जिससे उनके फैंस ने जमकर बधाई दी. यह खास दिन उनके जीवन का एक नया अध्याय है, जो उनके फैंस और करीबी दोस्तों के लिए बेहद खास है.

Advertisment

रणबीर कपूर की अनोखी ख्वाहिश

इस बीच, दीपिका के पूर्व प्रेमी रणबीर कपूर का एक पुराना बयान हाल ही में वायरल हो गया है. रणबीर और रणवीर सिंह कॉफी विद करण सीजन 5 में साथ नजर आए थे. इस शो में करण जौहर ने रणवीर से पूछा कि क्या उन्हें कभी अजीब लगता है कि रणबीर कपूर भी दीपिका को डेट कर चुके हैं. इस सवाल पर रणवीर ने खुलकर जवाब दिया कि अब ये बातें उन्हें परेशान नहीं करतीं क्योंकि ब्रेकअप को काफी समय हो चुका है.

दीपिका और रणवीर की बेटी से ख्वाहिश

Advertisment

रणबीर कपूर ने इस दौरान दीपिका और रणवीर की जोड़ी की तारीफ करते हुए कहा कि वे एक-दूसरे को कॉम्पलिमेंट करते हैं और एक दूसरे के लिए परफेक्ट हैं. रणबीर ने अपनी खुशी जाहिर की कि दीपिका और रणवीर साथ में खुश हैं और उन्होंने यह भी व्यक्त किया कि वह दीपिका और रणवीर के बच्चे के फेवरेट एक्टर बनना चाहेंगे. रणबीर का यह बयान पुराने रिश्तों के बावजूद वर्तमान रिश्तों के प्रति सम्मान और प्यार को दर्शाता है.

बेटी का फेवरेट बनना चाहते हैं रणबीर

रणबीर का यह बयान खासतौर पर इसलिए दिलचस्प है क्योंकि यह इस बात को भी उजागर करता है कि कैसे पुराने रिश्तों के बावजूद एक स्वस्थ और सम्मानजनक बॉन्ड बनाए रखा जा सकता है. दीपिका और रणवीर की शादी के बाद उनके फैंस ने हमेशा उनकी खुशियों में शामिल होने की कोशिश की है. अब, उनके नए माता-पिता बनने की खुशी में सभी शामिल हैं और उनके नन्हे सितारे के आने की खुशी मना रहे हैं.

Advertisment

दीपिका और रणवीर की नई यात्रा

इस खुशी के पल में, दीपिका और रणवीर की नई यात्रा की शुभकामनाएँ दी जा रही हैं. रणबीर कपूर का बयान इस बात को भी दर्शाता है कि पिछले रिश्तों से निकलकर भी हमें वर्तमान रिश्तों को सम्मान देना चाहिए. दीपिका और रणवीर का यह नया अध्याय उनकी ज़िंदगी में खुशियों और प्यार से भरा हो, यही शुभकामनाएँ उनके फैंस और मित्रों द्वारा दी जा रही हैं.

Deepika Padukone baby Deepika Padukone baby bump Astrology predicts Deepika Padukone baby ranveer kapoor desire from deepika baby
Advertisment
Advertisment