Advertisment

DHOOM 4 में इस बार विलेन बन रणबीर कपूर करेंगे पुलिस का जीना हराम, फिल्म को मिला डायरेक्टर

बॉलीवुड की हिट फ्रेंचाइजी फिल्म 'धूम 4' में जहां रणबीर कपूर विलन की भूमिका निभाते दिखेंगे, वहीं विजय कृष्ण आचार्य यानी विक्टर इसका निर्देशन करने वाले हैं.

Advertisment
author-image
Nidhi Sharma
New Update
धूम 4  (Social Media)

धूम 4 (Social Media)

Advertisment

बॉलीवुड की हिट फ्रेंचाइजी फिल्म 'धूम 4' में जहां रणबीर कपूर विलन की भूमिका निभाते दिखेंगे, वहीं विजय कृष्ण आचार्य यानी विक्टर इसका निर्देशन करने वाले हैं. वहीं सूत्रों के मुताबिक विजय कृष्णा आचार्य ने धूम 4 की स्क्रिप्ट लिखी है. उन्होंने 'धूम' फ्रेंचाइजी की पिछली तीनों फिल्में लिखी हैं और एक का निर्देशन भी किया है. उन्होंने कहा कि इसी वजह से अब उन्हें इस अगली फिल्म के निर्देशन की जिम्मेदारी दी गई जो स्वाभाविक था. वह इस फिल्म का निर्देशन भी करेंगे. उन्होंने 'धूम 3' का निर्देशन किया था , जो उस समय बॉलीवुड की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक बन गई थी.

Advertisment

कौन निभाएगा पुलिस का रोल

वहीं 'धूम' की पिछली तीनों फिल्मों में अभिषेक बच्चन और उदय चोपड़ा पुलिस का रोल निभाते नजर आए थे. वहीं अभी तक 'धूम 4' में पुलिस की भूमिका निभाने वाले एक्टर्स को लेकर अभी कुछ साफ नहीं हुआ है.  

मेन विलेन होंगे रणबीर कपूर

Advertisment

'धूम' आदित्य चोपड़ा की फेवरेट फ्रेंचाइजी फिल्म है. फिलहाल इस बात को लेकर फैंस में काफी एक्साइटमेंट दिख रही है कि रणबीर कपूर इस फिल्म में नेगेटिव रोल में नजर आएंगे. एनिमल के बाद ये रणबीर कपूर की पहली फिल्म है. 

ये भी पढ़ें - शादी के 10 महीने बाद हुआ तलाक, दर्द में काटा समय, अब कहाँ और किस हाल में हैं बिपाशा की सौतन

क्या धूम 4 इस बार तोड़ देगी रिकॉर्ड 

Advertisment

वहीं साल 2004 से इस सीरीज की शुरुआत हुई थी. जब पहली फिल्म बनकर तैयार हुई तो शायद मेकर्स ने इसके सीक्वल के बारे में सोचा भी न होगा. लोगों ने इस फिल्म को इतना पसंद किया कि मेकर्स को 'धूम 2' ही नहीं बल्कि 'धूम 3' भी बनाना पड़ा. 'धूम' में लीड रोल में अभिषेक बच्चन, उदय चोपड़ा, जॉन अब्राहम, ईशा देओल के अलावा रिमी सेन भी नजर आई थीं. 'धूम 3' ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए. फिल्म 'धूम 2' में ऋतिक रोशन चोर की भूमिका में थे और तीसरी सीरीज में आमिर खान चोर की भूमिका में दिखे थे और इस फिल्म ने जमकर कमाई की थी.

ये भी पढ़ें - Jhanak Upcoming Twist: झनक लगाएगी आदित्य की क्लास, अनिरुद्ध को पड़ेगा दिल का दौरा

ये भी पढ़ें - जब सास की मौत पर भी ठहाके मार कर हसना पड़ा, अर्चना पूरन सिंह ने बताई वजह

Advertisment

 

Ranbir Kapoor actor ranbir kapoor Dhoom 4 Dhoom 4 actor Aamir Khan ranbir kapoor vijay krishna acharya
Advertisment
Advertisment