Advertisment

Mardaani Chapter 3: मर्दों की खड़ी करने खाट, खाकी वर्दी में वापस आ रही मर्दानी, रानी मुखर्जी फिल्म Mardaani 3 का ऐलान

फिल्म मर्दानी में पुलिस ऑफिसर शिवानी शिवाजी रॉय के किरदार में एक्ट्रेस रानी मुखर्जी दो बार बड़े पर्दे पर अपने तीखे तेवर दिखा चुकी हैं. अब मेकर्स ने इसके तीसरे पार्ट का एलान कर दिया है, जो जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

author-image
Garima Sharma
New Update
Mardaani Chapter 3

Mardaani Chapter 3: मर्दों की खड़ी करने खाट, खाकी वर्दी में वापस आ रही मर्दानी, रानी मुखर्जी फिल्म Mardaani 3 का ऐलान

रानी मुखर्जी की फिल्म मर्दानी ने ऑडियंस को बेहद इम्प्रेस किया है. फिल्म में पुलिस ऑफिसर शिवानी शिवाजी रॉय के किरदार में रानी मुखर्जी ने अपनी अदाकारी का शानदार प्रदर्शन किया है. इस फ्रेंचाइजी के अब तक दो सफल पार्ट्स रिलीज़ हो चुके हैं, जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर कमाल का प्रदर्शन किया है और ऑडियंस को खूब मनोरंजन किया है.

Advertisment

मर्दानी चैप्टर 3 की अनाउंसमेंट

आज, 22 अगस्त, मर्दानी की 10वीं सालगिरह के अवसर पर, मेकर्स ने एक इम्पॉटेंट अनाउंसमेंट की है. उन्होंने मर्दानी फ्रेंचाइजी को आगे बढ़ाने का फैसला लिया है और फैंस को मर्दानी चैप्टर 3 की खुशखबरी दी है. इस नई कड़ी के साथ, रानी मुखर्जी की दमदार भूमिका फिर से ऑडियंस को देखने को मिलेगी, और यह उम्मीद की जा रही है कि मर्दानी चैप्टर 3 भी पिछली फिल्मों की तरह ही शानदार प्रदर्शन करेगी.

रानी मुखर्जी बनीं पुलिस ऑफिसर 

22 अगस्त 2014 को यशराज फिल्म्स के बैनर तले रानी मुखर्जी की फिल्म मर्दानी रिलीज़ हुई थी, जिसने ऑडियंस के बीच एक इम्पॉटेंट रोल प्ले किया था. इस फिल्म में रानी मुखर्जी ने पुलिस ऑफिसर शिवानी शिवाजी रॉय की भूमिका निभाई, जो महिलाओं के खिलाफ अत्याचार करने वाले अपराधियों और भ्रष्ट राजनेताओं के खिलाफ खड़ी होती हैं.

अपराधियों और भ्रष्ट राजनेताओं के खिलाफ लड़ाई

एक्ट्रेस की खाकी वर्दी में दमदार प्रदर्शन ने ऑडियंस को प्रेरित किया और फिल्म ने जनता दोनों से तारीफ मिली. मर्दानी ने न केवल अपनी मजबूत कहानी और सशक्त किरदारों के लिए सराहना बटोरी, बल्कि इसने समाज में एक महत्वपूर्ण मुद्दे पर भी प्रकाश डाला. फिल्म के कंटेंट ने ऑडियंस को न केवल मनोरंजन किया बल्कि उन्हें सोचने पर भी मजबूर किया.

साल 2019 में, मर्दानी का दूसरा पार्ट रिलीज़ किया गया, जिसे मर्दानी 2 के नाम से जाना गया. इस सीक्वल ने पहली फिल्म की सफलता को जारी रखते हुए एक नई कहानी और चुनौती के साथ रानी मुखर्जी को फिर से ऑडियंस के सामने पेश किया. फिल्म ने दूसरी बार साबित किया कि मर्दानी फ्रेंचाइजी ने सामाजिक मुद्दों को स्क्रीन पर प्रभावी ढंग से प्रस्तुत किया है.

Advertisment

मर्दानी की 10वीं सालगिरह पर अगले चैप्टर की अनाउंसमेंट

अब, 22 अगस्त 2024 को मर्दानी की 10वीं सालगिरह के मौके पर, निर्माताओं ने तीसरे पार्ट की घोषणा कर दी है, जिससे फैंस को एक बार फिर रानी मुखर्जी की दमदार भूमिका देखने का मौका मिलेगा.

 

Mardaani 2 Rani Mukerji Mardaani 3: film Mardaani 3 Rani Mukerji Mardaani 3 Rani Mukherjee Bollywood Actress Rani Mukerji
Advertisment
Advertisment