Advertisment

Rani-Shweta Video: श्वेता नंदा को देखते ही रानी मुखर्जी ने लगाया गले, कभी बनने वाली थीं बच्चन परिवार की बहू

Bollywood Durga Puja: हर साल मुंबई में दुर्गा पूजा आयोजन किया जाता है. इस बार जया बच्चन अपनी बेटी श्वेता नंदा के साथ पूजा में शामिल हुईं जहां उनकी मुलाकात रानी मुखर्जी से हुई थी. फैंस जया बच्चन और श्वेता को ट्रोल कर रहे हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Rani Mukerji Shweta nanda viral
Advertisment

Rani Mukerji-Shweta Nanda Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस जया बच्चन फैंस के लिए एक बुरी सास बन गई हैं. जबसे ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के तलाक की खबरें आई हैं, फैंस जया और उनकी बेटी श्वेता नंदा को ट्रोल करते रहते हैं. ऐसा ही कुछ मुंबई में आयोजित दुर्गा पूजा के दौरान हुआ है. महा नवमी के दिन जया बच्चन अपनी बेटी श्वेता के साथ दुर्गा पूजा में शामिल हुई थीं. इस इवेंट में उनकी मुलाकात रानी मुखर्जी से हुई. बता दें कि, रानी कभी बच्चन परिवार की बहू बनने वाली थीं. अभिषेक और उनकी शादी टूट गई थी. ऐसे में लोग जया बच्चन और उनकी बेटी को ट्रोल कर रहे हैं. इसकी वजह ऐश्वर्या राय हैं. 

ये भी पढ़ें- Aishwarya Post: पति से अनबन ससुर से प्यार, ऐश्वर्या का अमिताभ बच्चन के लिए पोस्ट वायरल

रानी और श्वेता की जबरदस्त बॉन्डिंग
नवमी पूजा में जया बच्चन अपनी बेटी श्वेता नंदा को लेकर आई थीं. दोनों ने माता का आशीर्वाद लिया. फैंस इस बॉलीवुड इवेंट से भी ऐश्वर्या राय को गायब देखकर भड़क गए. उन्होंने नोटिस किया कि बच्चन परिवार किसी भी सामाजिक समारोह में ऐश्वर्या को साथ लेकर नहीं जा रहा है. दूसरी ओर श्वेता एक्ट्रेस रानी मुखर्जी से बड़ी गर्मजोशी से मिलते हुए नजर आईं. दोनों का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल है. इसमें रानी, श्वेता को देखते ही गले लगाती हैं और चूमती हैं. दोनों की बॉन्डिंग देखने लायक थी. 

ये भी पढ़ें- Durga Puja में छा गई नन्ही देवी, क्यूटनेस से बिपाशा की बेटी ने जीता सबका दिल

फैंस ने किया जया बच्चन को ट्रोल
श्वेता और रानी का ये वीडियो देख लोग भड़क गए हैं. दरअसल, दुर्गा पूजा में ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या नहीं थीं. लोगों ने सवाल उठाए कि जया अपनी बहू को छोड़ बेटी को हर जगह क्यों लेकर जाती हैं. लोगों ने ऐश्वर्या से अभिषेक के तलाक की अफवाहों के बीच जया और श्वेता के इस तरह खिलखिलाने पर आपत्ति जताई है. एक यूजर ने कमेंट किया, “जया बच्चन, अपनी बहू ऐश्वर्या को पसंद नहीं करती हैं.” दूसरे यूजर ने लिखा, “जिस दिन ऐश्वर्या ने काली का रूप ले लिया उस दिन देखना.”

durga-puja Aishwarya Rai Rani Mukerji Jaya Bachchan actress jaya bachchan Shweta Nanda
Advertisment
Advertisment