Advertisment

Rani Mukherjee: दुर्गा पूजा पंडाल में खचाखच भीड़ देख मां पर चिल्लाईं रानी मुखर्जी, उठो..अभी घर जाओ...

मुंबई में आयोजित दुर्गा पूजा में रानी मुखर्जी, काजोल और उनके परिवार ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया था. पूजा पंडाल से रानी का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें वह अपनी मां को जबरदस्ती घर भेज रही हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
rani Mukherjee durga puja viral video
Advertisment

Rani Mukherjee durga puja video: बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी इंडस्ट्री की दीवा और क्वीन रही हैं. वह आज भी फिल्मों में एक्टिव हैं. हाल में रानी मुखर्जी ने मुंबई में आयोजित दुर्गा पूजा समारोह में बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया था. एक्ट्रेस अपने पूरे परिवार के साथ माता रानी के इस भव्य पूजा समारोह का हिस्सा बनी थीं. काजोल और रानी मुखर्जी के स्वीट मोमेंट वाले वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे. अब एक वीडियो काफी चर्चा में आ रहा है जिसमें रानी मुखर्जी अपनी मां पर चिल्ला रही हैं. रेड साड़ी में रानी दर्शकों के बीच बैठी अपनी मां कृष्णा मुखर्जी को जबरदस्ती घर भेज रही हैं.

ये भी पढ़ें- सिंदूर खेला से पहले रानी मुखर्जी के पैर छूने झुकीं शर्लिन चोपड़ा, संस्कार देख फैंस ने लिए मजे

मां उठो घर जाओ...
रानी मुखर्जी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. लाल सुर्ख साड़ी पहने दीवा मां दुर्गा की पूजा-अराधना करने आई हैं. पूजा पंडाल में बाकी सेलिब्रिटीज भी मौजूद हैं. हालांकि, रानी की मां कृष्णा मुखर्जी भीड़ के बीच बैठी थीं. मां के पास भीड़ बढ़ते हुए रानी मुखर्जी नीचे आ गईं और अपनी मां को घर भेजने के लिए चिल्लाने लगीं. 

खचाखच भरा था पंडाल
रानी ने देखा की पूजा पंडाल में लगातार भीड़ बढ़ती ही जा रही है. तो उन्होंने मां से कहा, मां आप देख रही हो कि यहां कुछ ज्यादा ही भीड़ है. तो आप घर जाओ, उठो...जाओ आप घर जाओ. रानी की मां इस बात पर थोड़ी हैरान नजर आती हैं. लेकिन एक्ट्रेस उनकी सुरक्षा के लिए चिल्लाने लगती हैं और मां को जबरदस्ती घर भेज देती हैं.

इंस्टा पर वीडियो वायरल
रानी का ये वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो गया है.कुछ लोगों ने सोचा कि वह बिना वजह अपनी मां पर चिल्ला रही हैं. तो बुजुर्ग कृष्णा मुखर्जी को देख फैंस रानी को खरी-खोटी सुनाने लगे. हालांकि, फैंस उन्हें एक जिम्मेदार बेटी बताते हुए जमकर तारीफ कर रहे हैं. 

दुर्गा पूजा में रानी मुखर्जी, काजोल, तनिषा मुखर्जी समेत पूरा परिवार शामिल हुआ था. सोशल मीडिया पर अजय देवगन समेत सभी के वीडियो भी वायरल हुए थे. आलिया भट्ट भी बहन शाहीन के साथ दुर्गा पूजा में शिरकत करने गई थीं.

ये भी पढ़ें- Baba Siddique Murder: शूटर्स को तड़पाओ...बाबा सिद्दीकी की मौत पर इन बॉलीवुड स्टार्स ने मांगा इंसाफ

durga-puja Kajol Rani Mukherjee Rani Mukherjee films Rani Mukherjee Video
Advertisment
Advertisment