Advertisment

एयरपोर्ट पहुंचते ही रानी मुखर्जी ने फैंस को कर दिया खुश, एक्ट्रेस की हरकत जीत लेंगी आपका दिल

हाल ही में, रानी मुखर्जी का एयरपोर्ट पर एक वीडियो वायरल हो गया, जिसने सभी का ध्यान खींचा. लेकिन इस बार, केवल उनकी उपस्थिति ही नहीं, बल्कि उनका प्रशंसकों के प्रति दयालु व्यवहार भी सुर्खियों में रहा.

author-image
Garima Sharma
New Update
Rani Mukherjee

एयरपोर्ट पहुंचते ही रानी मुखर्जी ने फैंस को कर दिया खुश, एक्ट्रेस की हरकत जीत लेंगी आपका दिल

Advertisment

बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी हाल ही में एयरपोर्ट पर स्पॉट की गईं, जहां उन्होंने अपनी प्यारी हरकतों से सबका दिल जीत लिया. ऐसा लग रहा था कि वह बेहद खुश मूड में हैं. उनकी ये अदाएं देखकर आप भी मुस्कुरा उठेंगे! रानी की इन मनमोहक हरकतों का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसने सभी का ध्यान खींचा है.

एयरपोर्ट पर मस्ती का माहौल

वीडियो में, रानी एयरपोर्ट से बाहर निकलती हुई दिखाई दे रही हैं, जब अचानक उन्हें अपने प्रशंसकों का समूह दिखाई देता है. जैसे ही प्रशंसक उनके चारों ओर इकट्ठा होते हैं, रानी बिना किसी हिचकिचाहट के मुस्कुराते हुए उनके साथ तस्वीरें खिंचवाने के लिए तैयार हो जाती हैं. लेकिन क्या हुआ जब एक छोटा प्रशंसक फ्रेम में शामिल होना चाहता था? रानी ने अपनी आंखों में चिंगारी और चेहरे पर मुस्कान के साथ उस बच्चे को अपनी बाहों में ले लिया!

रानी ने एयरपोर्ट पर जीता दिल

"आओ बच्चा," रानी ने उस छोटे प्रशंसक को बुलाते हुए कहा. लेकिन तभी, एक दिलचस्प मोड़ आया—वह बोली, "आपको लेना है पापा. पापा छूट जाते हैं हमेशा!" क्या यह किसी बड़े राज की ओर इशारा कर रहा था? क्या रानी के इस मजाक में कोई गहराई है? प्रशंसक तो बस उनकी विनम्रता की तारीफ कर रहे थे, लेकिन क्या किसी ने इस वाक्य में छिपे हुए संकेत को समझा?

सोशल मीडिया पर चर्चा

जैसे ही यह वीडियो वायरल हुआ, प्रशंसकों ने रानी की तारीफों के पुल बांध दिए. कुछ ने लिखा, "कितना प्यारा!" तो कुछ ने कहा, "ऑल टाइम फेवरेट." लेकिन एक प्रश्न जो सबकी ज़ुबान पर था—क्या रानी का यह सादा लहजा सिर्फ एक सामान्य दिन की घटना थी, या इसके पीछे कुछ और है? एक प्रशंसक ने लिखा, "मुझे यह भी नहीं पता था कि वह कौन हैं, और मुझे कहना होगा कि वह दयालु हैं!" 

मर्दानी की वापसी

काम के मोर्चे पर, रानी मुखर्जी की मर्दानी फ़्रैंचाइज़ी की अगली किस्त की तैयारी चल रही है. लेकिन क्या मर्दानी की कहानी में भी ऐसे कुछ भावनात्मक पल देखने को मिलेंगे? रानी और आदित्य चोपड़ा इस प्रोजेक्ट को अपने दिल के करीब मानते हैं, और यह सवाल उठता है—क्या यह फिल्म प्रशंसकों के लिए एक नया अनुभव लाएगी?

Rani Mukherjee Rani Mukherjee films rani mukherjee mardaani 2 Rani Mukherjee Video Rani Mukherjee interview Mardaani 3 Rani Mukherjee
Advertisment
Advertisment