Advertisment

पापा बनने के बाद रणवीर सिंह ने पहली बार शेयर की फोटो, जानें किस तैयारी में हैं एक्टर

Ranveer Singh New Post: एक्टर रणवीर सिंह ने पिता बनने के बाद अपनी पहली फोटो शेयर की है, जिसमें वो अपनी अगली फिल्म की तैयारी में जुट गए हैं. एक्टर की ये फोटो अब तेजी से वायरल हो रही है.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Ranveer Singh (1)

Ranveer Singh New Post

Advertisment

Ranveer Singh New Post: रणवीर सिंह कुछ समय पहले ही पिता बने हैं. एक्ट्रेस  दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने गणेश चतुर्थी के मौके पर बेटी को जन्म दिया था.  दीपिका ने तो अपने काम से ब्रेक ले लिया है और वो अपना सारा समय बेटी के साथ बिताएंगी. लेकिन रणवीर सिंह फैमिली और अपनी नन्ही लाडली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करने के बाद काम पर लौट रहे हैं. एक्टर ने पिता बनने के बाद अपनी पहली फोटो शेयर की है, जिसमें वो अपनी अगली फिल्म की तैयारी में जुट गए हैं. एक्टर की ये फोटो अब तेजी से वायरल हो रही है.

लंबे बाल और दाढ़ी में दिखे रणवीर 

रणवीर सिंह ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह बॉडी सेप और मसल्स को फ्लॉन्ट करते नजर आ रहे हैं. लंबे बालों और दाढ़ी में एक्टर का लुक काफी शानदार लग रहा है. रणवीर ने यह फोटो जिम में क्लिक कराई है. एक्टर की फोटो को देख तो ये साफ नजर आ रहा है कि वो अपनी आगामी फिल्म के लिए तैयारी कर रहे हैं. बता दें, एक्टर फरहान अख्तर की फिल्म डॉन 3 (Ranveer Singh  Don 3) में नजर आने वाले हैं. उनके साथ फिल्म में कियारा आडवाणी भी लीड रोल में दिखेंगी. फिल्म को लेकर ताजा अपडेट ये हैं कि अभी इसका  प्री-प्रोडक्शन प्रोग्रेस में है और अगले साल  मार्च 2025 में इसकी तैयारियां शुरू हो जाएंगी. 

Ranvee

ये भी पढ़ें- अकेले में ही देखें ये वेब सीरीज, सुपर बोल्ड इंटीमेट सीन से हैं लबालब; जानें कहां पर हो रहीं स्ट्रीम

बड़े प्रोजेक्ट का किया था ऐलान

कुछ समय पहले एक्टर रणवीर सिंह ने अपने अगले बड़े प्रोजेक्ट का ऐलान किया था. एक्टर ने फिल्म की कास्ट की फोटो शेयर की थी, जिसमें संजय दत्त, आर माधवन, अक्षय खन्ना और अर्जुन रामपाल जैसे बड़े कलाकार शामिल हैं. इस फिल्म का  निर्माण जियो स्टूडियोज और बी62 स्टूडियोज द्वारा किया जा रहा है. वहीं आदित्य धर इसके डायरेक्टर हैं. ब्लॉकबस्टर फिल्म 'उरी-द सर्जिकल स्ट्राइक’ के बाद ये आदित्य की दूसरी बड़ी फीचर फिल्म होगी. हालांकि फिल्म के नाम का अभी तक ऐलान नहीं किया है. 

ये भी पढ़ें- ‘Laapataa Ladies’ की स्क्रीनिंग का इनसाइड Video आया सामने, फूट-फूटकर रोती दिखीं पूरी टीम

Ranveer Singh DON 3 Don 3 Ranveer Singh don 3 movie Ranveer Singh daughter
Advertisment
Advertisment