Advertisment

यौन तस्करी और जिस्मफरोशी के आरोप में मशहूर रैपर हुआ अरेस्ट

शॉन डिडी कॉम्ब्स पर यौन उत्पीड़न के कई मुकदमों और मानव तस्करी जैसे कई गंभीर आरोप लगे हैं. वह हॉलीवुड के मशहूर रैपर हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Rapper Sean diddy combs

Rapper Sean Diddy: फिल्म सेलिब्रिटीज पर सेक्स ट्रैफिकिंग के आरोप लगना कोई नई बात नहीं है. इसमें कई बार बड़े-बड़े सेलिब्रिटीज के नाम सामने आ जाते हैं. खासतौर पर हॉलीवुड में तो यह आम बात है. अब हॉलीवुड के मशहूर रैपर शॉन ‘डिडी’ कॉम्ब्स पर भी ऐसे ही गंभीर आरोप लगे हैं. उन्हें न्यूयॉर्क पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है. शॉन का नाम यौन उत्पीड़न और मानव तस्करी जैसे गंभीर अपराधों में सामने आया है. इस खबर से पूरी म्यूजिक इंडस्ट्री में हलचल मच गई है. फिलहाल आरोपों की जांच चल रही है.

Advertisment

होटल से गिरफ्तार हुए शॉन

सोमवार की शाम को शॉन डिडी को न्यू यॉर्क में गिरफ्तार किया गया है. वह मैनहटन के पार्क हयात होटल से मं ठहरे हुए थे. शॉन के खिलाफ यौन उत्पीड़न और जिस्मफरोशी और यौन तस्करी जैसे कई मुकदमें दर्ज हैं. रैपर की गिरफ्तारी से उनके फैंस में आक्रोश है.  

ये भी पढ़ें- पैसों के लिए इस एक्ट्रेस ने कई मर्दों के साथ बनाए संबंध, खुद किया चौंकाने वाला खुलासा

वकील ने कहा- कॉम्ब्स निर्दोष हैं

इस मामले में कॉम्ब्स के वकील मार्क अग्निफिलो ने निराशा जाहिर की है. उन्होंने मीडिया से कहा, ‘हम इस इस हरकत से निराश हैं कि अमेरिकी अटॉर्नी कार्यालय ने कॉम्ब्स के खिलाफ कार्रवाई करते हुए ये एक्शन लिया है. उन पर लगे सभी आरोप बेबुनियाद हैं. कॉम्ब्स इस जांच में पूरा सहयोग कर रहे हैं. वो पिछले हफ्ते खुद ही न्यूयॉर्क में इन आरोपों की सुनवाई के लिए गए थे. हम यही कह सकते हैं कि कॉम्ब्स निर्दोष हैं.

Advertisment

रैपर शॉन के खिलाफ दर्ज हैं 10 केस

बता दें इसी साल मार्च में कॉम्ब्स के घर लॉस एंजेल्स और मियामी दोनों जगह  जांच एजेंसी ने छापा मारा था. उनके खिलाफ कई यौन उत्पीड़न के आरोपों को लेकर जांच शुरू हुई थी. रैपर के खिलाफ लगभग 10 केस दर्ज हैं जिसमें सेक्स ट्रैफिकिंग, मनी लॉन्ड्रिंग और अवैध ड्रग्स भी शामिल है. हालांकि, उनके खिलाफ कुल 10 मुकदमे में से 9 यौन उत्पीड़न के बताए गए हैं. 

ये भी पढ़ें- Kangna Ranaut: अदालत ने कंगना रनौत को चंडीगढ़ में पेश होने के लिए जारी किया नोटिस, जानें पूरा मामला

Bollywood News gossip Rapper Sean Diddy रैपर शॉन डिडी कॉम्ब्स latest hollywood news Bollywood news and gossip Hollywood News in Hindi Hollywood News Bollywood News
Advertisment
Advertisment