Advertisment

रश्मिका मंदाना को छूने की कोशिश कर रहा था ये शख्स, बॉडीगार्ड ने किया कुछ ऐसा देख हैरान हुए फैंस

रश्मिका मंदाना का एक वीडियो इस टाइम काफी तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें उनके फैन के साथ काफी सख्त बर्ताव देखने को मिल रहा है. इस वीडियो में रश्मिका मंदाना का एक फैन सेल्फी लेने के लिए उनके काफी करीब आ जाता है.

Advertisment
author-image
Nidhi Sharma
New Update
रश्मिका मंदाना

रश्मिका मंदाना

Advertisment

रश्मिका मंदाना का एक वीडियो इस टाइम काफी तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें उनके फैन के साथ काफी सख्त बर्ताव देखने को मिल रहा है. इस वीडियो में रश्मिका मंदाना का एक फैन सेल्फी लेने के लिए उनके काफी करीब आ जाता है और इसके बाद वहां खड़ा बॉडीगार्ड जो करता है उसे देख लोग काफी ज्यादा हैरान हो रहे है और तरह तरह के कमेंट कर रहे है.

Advertisment

फैंस के साथ बॉडीगार्ड ने की बेइज्जती 

सोशल मीडिया पर अक्सर देखा जाता है कि सोशल मीडिया पर ऐसी तस्वीरें और वीडियो सामने आते रहते हैं जिसमें लोग अपने फेवरेट स्टार की सिर्फ एक झलक पाने के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हो जाते है. हालांकि फैंस को काफी कुछ सहना पड़ता है जो कि शायद उनको क्या किसी को भी अच्छा ना लगे. इस वीडियो में भी कुछ ऐसा ही सामने आया है. जहां रश्मिका का फैन उनके पास फोटो लेने के लिए आता है और उनका बॉडिगार्ड उस फैन के साथ बड़ा ही बेकार बर्ताव करता है. 

क्या है वीडियो में

Advertisment

 वायरल वीडियो में आप देखेंगे कि रश्मिका मंदाना एक स्टेज पर हैं और उनके पीछे बॉडीगार्ड खड़ा हुआ है. इतने में एक फैन आता है और वो रश्मिका के साथ सेल्फी लेना चाहता था. बॉडीगार्ड को लगता है कि वो रश्मिका के ज्यादा करीब आ गया है और शायद हाथ रखने वाला है. इतने में ही बॉडीगार्ड ने फैन का हाथ पकड़ा और पीछे ही तरफ मोड़ दिया. हालांकि रश्मिका मंदाना ने मुस्कुराकर फैन के साथ सेल्फी ली है.वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisment

लोगों ने किए कमेंट 

इस वीडियो पर एक ने लिखा है, ''रश्मिका मैम असली हीरोइन है.'' एक ने लिखा, ''कढ़ाई के ज्यादा चमचे गरम रहते हैँ.'' एक ने लिखा, ''किसी को भी उसे छूने न देने के लिए उसने भुगतान किया है.'' एक ने लिखा, ''बॉडीगार्ड की सेलरी कम कर दो.'' एक ने लिखा, ''फैन के साथ ऐसी हरकत.'' इस तरह से लोग लगातार कमेंट्स कर रहे हैं. हालांकि रश्मिका की तरफ से अभी कोई रिएक्शन नहीं आया है. वीडियो को रश्मिका मंदाना के फैन पेज से साझा किया गया है. 

ये भी पढ़ें - 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में रूही से ऐसा बदला लेगी अभीरा, दोनों की बढ़ेंगी दूरिया

Rashmika Mandana Rashmika Mandana Photo Rashmika Mandana Video kannada actress rashmika mandana
Advertisment
Advertisment