Advertisment

Vampires of Vijayanagar: रश्मिका मंदाना का हॉरर कॉमेडी मोड, ‘विजयनगर’ में वैंपायर बन पिएंगी लोगों का खून

दिनेश पहले ही विजन यूनिवर्स को काफी बड़ा बना चुके हैं और अब उनकी लिस्ट में एक वैम्पायर स्टोरी भी जुड़ गई है, उनकी अगली फिल्म में रश्मिका मंदाना नजर आएंगी.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Rashmika Mandanna

Vampires of Vijayanagar: रश्मिका मंदाना का हॉरर कॉमेडी मोड, ‘विजयनगर’ में वैंपायर बन पिएंगी लोगों का खून

इस वक्त भारतीय सिनेमा की दुनिया में दिनेश विजन का हॉरर कॉमेडी यूनिवर्स चर्चा का विषय बना हुआ है. "स्त्री 2" की धमाकेदार सफलता के बाद, जिसमें फिल्म ने वीकेंड और वर्किंग डेज दोनों पर शानदार प्रदर्शन किया है, दिनेश विजन अब अपने यूनिवर्स को और भी विस्तार देने जा रहे हैं. उनकी अगली फिल्म 'वैंपायर्स ऑफ विजयनगर' होगी, जो हॉरर और कॉमेडी का नया संगम पेश करेगी.

Advertisment

फिल्म 'वैंपायर्स ऑफ विजयनगर'

'वैंपायर्स ऑफ विजयनगर' के साथ, दिनेश विजन एक नई और रोमांचक कहानी दर्शकों के सामने लाने जा रहे हैं. फिल्म की कहानी वैम्पायर की दुनिया पर आधारित होगी, और यह यूनिवर्स की पिछली फिल्मों की तरह दो कालखंडों में बंटी होगी. एक हिस्सा वर्तमान समय में उत्तर भारत के किसी शहर की बैकग्राउंड पर आधारित होगा, जबकि दूसरा हिस्सा पंद्रहवीं सदी के विजयनगर राज्य की बैकग्राउंड पर होगा.

फिल्म में रश्मिका मंदाना का रोल

इस बार, इस फिल्म में एक नया चेहरा शामिल होने जा रहा है, साउथ स्टार रश्मिका मंदाना. रश्मिका, जिन्होंने "पुष्पा" में अपने अभिनय का लोहा मनवाया, इस बार 'वैंपायर्स ऑफ विजयनगर' में एक लीड रोल में नजर आएंगी. फिल्म में उनके साथ आयुष्मान खुराना की जोड़ी भी देखने को मिलेगी, जो दर्शकों के लिए एक नया और दिलचस्प एक्सपीरियंस होगा.

फिल्म का डायरेक्शन आदित्य सरपोतदार करेंगे

फिल्म का डायरेक्शन आदित्य सरपोतदार करेंगे, जिन्होंने "मुंज्या" का डायरेक्शन किया था. रिपोर्ट्स के अनुसार, 'वैंपायर्स ऑफ विजयनगर' की शूटिंग अक्टूबर के पहले सप्ताह से मुंबई में शुरू होने की उम्मीद है. रश्मिका मंदाना के पास इस वक्त कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं, जिनमें विक्की कौशल के साथ "छावा" भी शामिल है. यह फिल्म अल्लू अर्जुन की "पुष्पा: द रूल" से टकराएगी, जिसमें रश्मिका ने लीड रोल निभाई है.

 

Vampires of Vijayanagar Rashmika Mandanna Animal Rashmika Mandanna films Rashmika Mandanna
Advertisment
Advertisment