Advertisment

फिल्मी पर्दे पर दिखेगी रतन टाटा की कहानी, बायोपिक का हुआ एलान, इन एक्टर्स के सामने आए नाम

रतन टाटा की मौत के बाद हर कोई शोक में है. वहीं हर कोई उन्हें अलग-अलग तरीके से श्रद्धांजलि दे रहा है. रतन टाटा को श्रद्धांजलि देने के लिए उन पर अब एक बायोपिक बनाने का ऐलान किया है.

author-image
Nidhi Sharma
New Update
रतन टाटा

रतन टाटा

Advertisment

भारत में फेमस बिजनेसमैन रतन टाटा ने 9 अक्तूबर, 2024 को आखिरी सांस ली थी. उनका 86 साल की उम्र में निधन हो गया था. वहीं उनको श्रद्धांजलि देने के लिए मीडिया संस्थान ने ऐलान किया है कि वो रटन टाटा की बायोपिक बनाने जा रहे है. यह खबर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. इसके साथ ही लोगों ने उनके रोल के लिए एक्टर्स के नाम भी सुझाव करने शुरु कर दिया है. 

प्रेस रिलीज में दुख किया वयक्त

अपनी प्रेस रिलीज में मीडिया संस्थान ने कहा है कि, हम पद्म विभूषण श्री रतन टाटा के दुखद निधन पर शोक व्यक्त करते हैं. "रतन टाटा जी एक ऐसा नाम है जो भारतीयों की कई पीढ़ियों के लिए नेतृत्व, दूरदर्शिता, करुणा और कार्य नैतिकता का प्रमाण रहा है. कॉरपोरेट जगत के उस नेता को विनम्र श्रद्धांजलि, , जिन्होंने भारत की अर्थव्यवस्था में महत्वपूर्ण योगदान दिया, जिससे लाखों भारतीयों का उत्थान हुआ. अब बस यह देखना बाकी है कि रता टाटा की लार्जर दैन लाइफ बायोग्राफिकल ड्रामा फिल्म को पर्दे पर प्रदर्शित करने के लिए किस अभिनेता और निर्देशक को चुना जाएगा".

इन एक्टर को कहा रोल निभा कर


नेटिजन्स ने बताया है कि उनके हिसाब से रतन टाटा की पर्सनालिटी के हिसाब से कौन से एक्टर्स उनका रोल ज्यादा अच्छे से निभा पाएगा. ज्यादातर लोगों का कहना है कि नसीरुद्दीन शाह को रतन टाटा का किरदार निभाना चाहिए और जिम शर्ब को उनकी जवानी का किरदार निभाना चाहिए. वहीं कई लोग ऐसे भी हैं जो चाहते हैं कि बोमन ईरानी, रतन टाटा की बायोपिक में उनका रोल करें.

करना पड़ेगा इंतजार

 बोमन ईरानी पहले भी रतन टाटा का रोल निभा चुके हैं. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक में टाटा का किरदार निभाया और लोगों ने उन्हें पसंद भी किया. अब ज्यादातर यूजर्स चाहते हैं कि जवान रतन टाटा का किरदार जिम शर्ब करें और ओल्ड एज बोमन ईरानी करें. हालांकि कौन उनकी बायोपिक के लिए चुना जाएगा, इसका पता लगाने के लिए इंतजार करना होगा.

ये भी पढ़ें -  आलिया, दीपिका, ऐश्वर्या नहीं बल्कि ये एक्ट्रेस है सबसे अमीर, नाम सुन हो जाएंगे हैरान

ये भी पढ़ें - ये निर्माता लारेंस बिश्नोई को अपनी फिल्म में बनाना चाहता है हीरो, सलमान खान के साथ है 36 का आंकडा

  

Ratan tata ratan tata biography Boman Irani NASeerudin shah Ratan Tata Death
Advertisment
Advertisment