Advertisment

Ratan Tata के निधन से बुरी तरह टूटीं ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, कभी बिजनेस टायकून करना चाहते थे शादी

Ratan Tata Ex-Girlfriend: रतन टाटा ने बताया था कि उन्हें चार बार प्यार हुआ था, जिनमें से एक बॉलीवुड एक्ट्रेस भी थी. वहीं, अब ये एक्ट्रेस रतन टाटा के निधन के बाद बुरी तरह से टूट गई हैं.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Ratan Tata (1)

Ratan Tata Relationship Simi Garewal

Advertisment

Ratan Tata Ex-Girlfriend: भारत के बिजनेस टायकून रतन टाटा का निधन (Ratan Tata Death)हो गया है. बुधवार देर रात उन्हें तबीयत बिगड़ने के बागद  मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उन्होंने 86 साल की उम्र में अंतिम सास ली. रतन टाटा ने अपनी जिंदगी में जिस भी चीज में हाथ डाला हैं, तो उन्हें सक्सेस ही मिली है.लेकिन प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ उनकी पर्सनल लाइफ भी काफी सुर्खियों में रहीं. उन्होंने एक बार खुद बताया था कि उन्हें चार बार प्यार हुआ था, जिनमें से एक बॉलीवुड एक्ट्रेस भी थी. वहीं, अब ये एक्ट्रेस रतन टाटा के निधन के बाद बुरी तरह से टूट गई हैं और भावुक पोस्ट शेयर किया है. चलिए जानते है कौन हैं ये एक्ट्रेस?

भावुक हुई ये एक्ट्रेस

रतन टाटा के निधन पर कई बॉलीवुड सेलेब्स ने शोक व्यक्त किया. इस लिस्ट में एक नाम उस एक्ट्रेस का भी है, जिसने एक समय रतन टाटा को डेट किया था और वो हैं सिमी ग्रेवाल (Simi Garewal). जी हां, सिमी ग्रेवाल रतन टाटा के निधन से बुरी तरह टूट गई हैं और एक्ट्रेस ने एक  इमोशनल पोस्ट लिखकर उन्हें श्रद्धांजलि दी है. सिमी ने रतन टाटा के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा,'वो कहते हैं कि तुम चले गए. तुम्हारा नुकसान सहन करना बहुत मुश्किल है...बहुत ही मुश्किल. अलविदा मेरे दोस्त.' बता दें, साल 2011 में रतन टाटा ने अपने अफेयर का खुलासा किया था और बताया था कि वो 4 बार प्यार में पड़े थे. सिमी ग्रेवाल ने भी बताया था कि दोनों के बीच बहुत ही गहरा रिश्ता था और काफी लंबा भी रहा.

शादी करना चाहते थे सिमी-रतन टाटा

बता दें, साल 1970 में रतन टाटा और सिमी ग्रेवाल का रिलेशनशिप (Ratan Tata-Simi Garewal Reltionship) सुर्खियों में रहा था. दोनों का एक साथ स्पॉट किया जाता था. सिमी ग्रेवाल ने खुद एक इंटरव्यू के दौरान बताया भी था कि दोनों के बीच बहुत ही गहरा रिश्ता था. खबरें तो ये भी आई कि दोनों एक-दूसरे से इतना प्यार करते थे कि वह शादी करना चाहते थे. लेकिन उनकी किस्मत को कुछ और ही मंजूर था और दोनों की शादी नहीं हो पाई. इसकी वजह क्या है ये तो आज तक सामने नहीं आ पाई. हालांकि दोनों ने अपना रिश्ता टूटन के बाद दोस्ती को कायम रखी थी. वहीं, सिमी ने कुलीन रवि मोहन से शादी कर ली वहीं रतन टाटा ने कभी शादी नहीं की. 

ये भी पढ़ें- Ratan Tata की वो पहली और आखिरी फिल्म, जिसे अमिताभ बच्चन भी नहीं बचा पाए; बनी सबसे बड़ी डिजास्टर

Ratan tata ratan tata biography ratan tata story simi garewal news simi garewal show simi garewal post ratan tata married Simi Garewal tweet ratan tata news ratan tata quotes Ratan Tata Death Ratan Tata Film ratan tata died
Advertisment
Advertisment