Advertisment

नहीं रहे Ratan Tata, कभी बॉलीवुड की इस सुंदरी से करते थे बेइंतहा मोहब्बत, ज़िंदगी भर रह गए कुंवारे

सुप्रसिद्ध उद्योगपति रतन टाटा का 86 साल की उम्र में निधन हो गया है. उन्होंने मुंबई के अस्पताल में अपनी आखरी सांस ली है. उघोगपति काफी लंबे टाइम से बीमार चल रहे थे.

author-image
Nidhi Sharma
एडिट
New Update
Ratan Tata

Ratan Tata

Advertisment

जब भी फेमस बिजनेस टायकून की बात होती है, तो रतन टाटा का नाम जरूर आता है. उन्होंने मुंबई के अस्पताल में अपनी आखरी सांस ली है. 86 साल की उम्र में रतन टाटा का निधन हो गया है. 2 दिन पहले ही रतन टाटा की तबियत को लेकर अपडेट आया था, जिसमें बताया गया कि वह अस्पताल में एडमिट है और अब उनका निधन हो गया है. रतन टाटा अपनी प्रोफेशनल लाइफ के लिए तो जाने जाते ही है, लेकिन वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहते है. रतन टाटा ने बताया था कि वह चार बार प्यार में पडे़ थे. वहीं एक बार तो उनका दिल बॉलीवुड एक्ट्रेस पर आ गया था, जिससे वह बेइंतहा मोहब्बत करने लगे थे.

इस एक्ट्रेस को दे चुके हैं दिल 

रतन टाटा ने अपने प्यार के बारे में 2011 में बताया था. साल 1970 में उनका और सिमी ग्रेवाल का रिलेशनशिप काफी सुर्खियों में था. सिमी ग्रेवाल ने खुद एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि उन दोनों के बीच काफी गहरा रिश्ता था. दोनों को एकसाथ कई बार साथ में स्पॉट किया गया था. दोनों एक दूसरे के साथ शादी करना चाहते थे, लेकिन उनकी किस्मत में दोनों का साथ नहीं था. वहीं दोनों ही अपने अफेयर की बात सब के सामने मान चुके थे. 

एक्ट्रेस ने की इस शख्स से शादी


सिमी ग्रेवाल ने रतन टाटा से ब्रेकअप के बाद जिंदगी की नई शुरुआत की और उन्होंने रवि मोहन से शादी कर ली थी. वहीं उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि रतन टाटा एक परफेक्ट जेंटलमैन हैं. उन्होंने कहा था कि उनका सेंस ऑफ ह्यूमर काफी ज्यादा बढ़िया है और वो काफी विनम्र है. रतन टाटा साल 1991 में टाटा समूह के चेयरमैन बने थे.रतन टाटा 86 साल के हो चुके हैं. उनका जन्म 28 दिसंबर 1937 में मुंबई में हुआ था.

ये भी पढ़ें- Ratan Tata के निधन पर शोक में डूबा बॉलीवुड, अजय देवगन से लेकर प्रियंका चोपड़ा तक इन सितारों ने दी श्रद्धांजलि

ये भी पढ़ें - KBC 16: अमिताभ बच्चन से जुनैद ने सरेआम पूछ लिया ऐसा सवाल, आमिर खान को करवाना पड़ा चुप

 

Ratan tata ratan tata biography Simi Garewal simi garewal news simi garewal latest hindi news simi garewal show ratan tata age simi garewal comments is ratan tata married ratan tata married ratan tata wife ratan tata news
Advertisment
Advertisment