Advertisment

रतन टाटा की एक्स थीं बेहद बोल्ड एक्ट्रेस, पर्दे पर कपड़े उतारने से लेकर लिपलॉक सीन देने तक में नहीं शरमाईं

Simi Garewal was bold actress: इस वक्त बाॅलीवुड एक्ट्रेस सिमी ग्रेवाल चर्चा में हैं, जो कभी रतन टाटा की एक्स रह चुकी हैं. बता दें कि सिमी ग्रेवाल 70 और 80 के दशक की टाॅप एक्ट्रेस रह चुकी हैं. आइए आपको रतन टाटा की एक्स के बारे में बताते हैं.

author-image
Sarika Swaroop
New Update
New Project (62)dsvds

रतन टाटा की एक्स थीं बेहद बोल्ड एक्ट्रेस

Advertisment

Simi Garewal was bold actress: सिमी ग्रेवाल, हिंदी फिल्म की वो हस्ती हैं जिन्होंने अपनी सादगी और स्टाइल से न केवल फिल्मी दुनिया में बल्कि टेलीविजन पर भी राज किया है. वहीं इनकी खूबसूरती देख कोई भी अपना दिल हार बैठता था. इसी में से एक नाम था रतन टाटा का, जो सिमी की खबूसूरती देख खुद को उनसे प्यार करने से रोक नहीं पाए. एक समय था जब रतन टाटा सिमी से बेइंतहा मोहब्बत किया करते थे. अपने इस प्यार के बारे में रतन टाटा ने साल 2011 में बताया था. वहीं सिमी ग्रेवाल ने खुद एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि उन दोनों के बीच काफी गहरा रिश्ता था.  

बेहद छोटी उम्र में शुरू की एक्टिंग 

बता दें कि सिमी 70 और 80 के दशक की एक ऐसी एक्ट्रेस थीं, जिन्होंने अपने दौर में बड़े पर्दे पर कपड़े उतारने से भी परहेज नहीं किया. एक्ट्रेस का ग्लैमरस लुक देखने के लिए फैंस थिएटर में दौड़े चले आते थे. सिमी ने बहुत छोटी उम्र में ही एक्टिंग की दुनिया में अपने कदम रख दिए थे. लेकिन उनके पैरेंट्स नहीं चाहते थे कि उनकी बेटी एक्ट्रेस बने. हालांकि किस्मत को यही मंजूर था.

पर्दे पर नहीं किया कपड़े उतारने से भी परहेज

सिमी ने साल 1962 में आई फिल्म 'टार्जन गोज टू इंडिया' से फिल्मों में कदम रखा था. हालांकि ये फिल्म इंग्लिश में थी इसलिए उन्हें इस फिल्म से कुछ खास पहचान नहीं मिली. एक्ट्रेस को पहचान साल 1965 की फिल्म 'तीन देवियां' से मिली थी. इसके बाद सिमी ने कई फिल्मों में काम किया. लेकिन साल 1970 में आई फिल्म 'मेरा नाम जोकर' से उन्होंने लोगों के बीच बवाल मचा दिया था. राज कपूर और ऋषि कपूर स्टारर इस फिल्म के लिए सिमी ने बड़े पर्दे पर अपने कपड़े उतारने से भी परहेज नहीं किया.

लिपलाॅक सीन देकर भी मचाया था तहलका

इसके अलावा सिमी फिल्मों में मिनी स्कर्ट से लेकर बिकिनी तक में अपना बोल्ड अवतार दिखा चुकी हैं. सिमी अपने जमाने की बोल्ड एक्ट्रेस कहलाती थी जिनका ग्लैमर देखने के लिए फैंस थिएटर में दौड़े चले आते थे. वहीं सिमी- शशि कपूर संग लिपलाॅक सीन को लेकर भी खूब सुर्खियों में रही थीं. 1972 में आई फिल्म 'सिद्धार्थ' का ये सीन उस समय खूब चर्चा में रहा था. इसके अलावा सिमी को अपने टॉक शो 'रेंदेवू विद सिमी गरेवाल' से भी पॉपुलैरिटी हासिल हुई थी. उनके शो पर बॉलीवुड के बड़े-बड़े दिग्गजों ने शिरकत की थी. इसमें रतन टाटा का नाम भी शामिल है.

ये भी पढ़ें- Ratan Tata का प्रेमिका संग वीडियो हो रहा वायरल, सिमी ग्रेवाल के सामने हाल-ए-दिल बयां करते आए नजर

Entertainment News in Hindi Bollywood News News in Hindi latest-news Ratan tata Simi grewal simi grewal interview
Advertisment
Advertisment