Advertisment

Ratan Tata Viral Video: रतन टाटा का जब प्रेमिका सिमी ग्रेवाल के सामने शादी न करने पर झलका था दर्द, देखें वीडियो

Ratan Tata Viral Video: देश के दिग्‍गज बिजनेसमैन रतन टाटा का बुधवार देर रात निधन हो गया. रतन टाटा ने 86 साल की उम्र में आखिरी सांस ली. इसी बीच उनका एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपनी एक्स के सामने अपना हाल-ए-दिल बयां करते नजर आ रहे हैं.

author-image
Sarika Swaroop
एडिट
New Update
ratan tata simmy grewal

रतन टाटा का सिमी ग्रेवाल के साथ वीडियो वायरल

Advertisment

Ratan Tata Viral Video: इस वक्त पूरे देश में रतन टाटा के निधन की वजह से शोक का माहौल है.देश के दिग्‍गज बिजनेसमैन का बीते दिन 86 साल की उम्र में निधन हो गया. वो लंबे समय से बीमार चल रहे थे. वहीं आज 10 अक्टूबर को उद्योगपति रतन टाटा का मुंबई के वर्ली श्मशान घाट में पूरे राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया गया. वहीं उनके अंतिम दर्शन के लिए राजनीतिक, कारोबारी, खेल, मनोरंजन जगत के कई बड़े नाम पहुंचे थे.  

रतन टाटा का सिमी ग्रेवाल के साथ वीडियो वायरल

इसी बीच रतन टाटा का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपनी एक्स गर्लफ्रेंड से अपना हाल-ए-दिल बयां करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में वो अपनी जिंदगी में परिवार की कमी का जिक्र करते हुए भी नजर आ रहे हैं. दरअसल, रतन टाटा का ये वीडियो सिमी ग्रेवाल  के इंटरव्यू का है, जिसमें वह अपनी शादी और अकेलेपन को लेकर बातचीत करते नजर आ रहे हैं.

एक्स के सामने हाल-ए-दिल बयां करते आए नजर

इस वीडियो में रतन टाटा से सिमी ने पूछती नजर आ रही हैं कि- 'बिना पत्नी, बच्चे और फैमिली के आपको क्या मोटिवेट करता है?' सिमी के इस सवाल का रतन टाटा ने जो जवाब दिया वो काफी हैरान करने वाला था. रतन टाटा ने कहा कि 'मुझे पता नहीं मुझे क्या मोटिवेट करता है. काफी समय तक मैं काफी अकेला महसूस करता था. मुझे पत्नी, बच्चे और परिवार की कमी महसूस होती थी. लेकिन कभी कभी मैं इसको एंजॉय भी करता था कि मुझे किसी को लेकर चिंता करने वाली कोई फीलिंग्स का सामना नहीं करना पड़ता.' अब रतन टाटा का ये वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.  लोग इस वीडियो पर खूब रिएक्ट कर रहे हैं.

सिमी से करते थे बेइंतहा मोहब्बत

बता दें कि अभिनेत्री सिमी ग्रेवाल के साथ तरन टाटा के अफयेर की भी खबरें थीं. रतन टाटा-सिमी से बेइंतहा मोहब्बत करते थे. अपने इस प्यार के बारे में रतन टाटा ने साल 2011 में बताया था. बता दें कि साल 1970 में उनका और सिमी ग्रेवाल का रिलेशनशिप काफी सुर्खियों में था. यहां तक कि सिमी ग्रेवाल ने खुद एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि उन दोनों के बीच काफी गहरा रिश्ता था.  

ये भी पढे़ं- नहीं रहे Ratan Tata, कभी बॉलीवुड की इस सुंदरी से करते थे बेइंतहा मोहब्बत, ज़िंदगी भर रह गए कुंवारे

Entertainment News in Hindi Viral Video Bollywood News latest-news Ratan tata Industrialist Ratan Tata Simi Garewal is ratan tata married Ratan Tata Viral video
Advertisment
Advertisment