Advertisment

रवीना टंडन ने लंदन में फैन्स के साथ फोटो न खिंचवाने के लिए मांगी माफी, कहा- बांद्रा की घटना ने बहुत दुखी कर दिया...

रवीना टंडन ने हाल ही में लंदन में अपने फैंस के साथ एक अपने बिहेवियर को लेकर माफी मांगी हैं. उन्होंने स्वीकार किया कि जब फैंस उनके पास सेल्फी लेने के लिए पहुंचे, तो वह घबरा गई और जल्दी से वहां से चली गईं.

author-image
Garima Sharma
New Update
Raveena Tandon new post

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस रवीना टंडन ने हाल ही में लंदन में अपने फैंस के साथ एक अपने बिहेवियर को लेकर माफी मांगी हैं. उन्होंने स्वीकार किया कि जब फैंस उनके पास सेल्फी लेने के लिए पहुंचे, तो वह घबरा गई और जल्दी से वहां से चली गईं. रवीना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस घटना की जानकारी दी और बताया कि उनकी घबराहट का कारण एक पिछली घटना थी, जिसने उन्हें मानसिक रूप से प्रभावित किया.

Advertisment

पुरानी घटना ने कर दिया दुखी

रवीना ने खुलासा किया कि उनका रिएक्शन का एक हिस्सा बांद्रा में हुई एक परेशान करने वाली घटना से जुड़ा था. इस साल जून में, उन पर गलत तरीके से नशे में होने और सड़क दुर्घटना का आरोप लगाया गया था. हालांकि, मुंबई पुलिस ने इन आरोपों को गलत साबित कर दिया. रवीना ने कहा कि इस घटना ने उनकी सुरक्षा को लेकर चिंता बढ़ा दी है और वह अब पब्लिक जगहों पर अधिक सतर्क हो गई हैं.

माफी और समझाने का प्रयास

रवीना ने अपने एक्स अकाउंट पर लिखा कि उन्हें अपने फैंस से माफी मांगनी चाहिए थी, क्योंकि वे केवल एक तस्वीर चाहते थे. उन्होंने अपने व्यवहार के लिए खेद व्यक्त किया और कहा, "मुझे उम्मीद है कि आप इसे पढ़ रहे हैं और जानते हैं कि मुझे घबराना नहीं चाहिए था. उन्होंने स्वीकार किया कि उनकी घबराहट और सुरक्षा के लिए सतर्कता ने उन्हें सही तरीके से रिएक्शन देने से रोक दिया.

नेटिज़न्स ने की उनकी तारीफ 

रवीना के इस माफीनामे के बाद कई नेटिज़न्स ने उनकी तारीफ की और उनका सपोर्ट किया. एक यूजर ने कमेंट किया, आपने सही बात की, पछताने से बेहतर है कि सावधानी बरती जाए. दूसरों ने भी रवीना की ईमानदारी की सराहना की और कहा कि वह अपनी स्थिति में होने के बावजूद सामान्य सावधानी बरतना बेहतर है.

पेशेवर मोर्चे पर रवीना का अगला प्रोजेक्ट

Advertisment

रवीना टंडन फिलहाल अपने करियर के अगले चरण में व्यस्त हैं. वह अक्षय कुमार और जैकलीन फर्नांडीज के साथ वेलकम टू द जंगल फिल्म में दिखाई देंगी. यह फिल्म वेलकम बैक से रहने के बाद अक्षय कुमार की फ्रैंचाइज़ी में वापसी है और इसमें रवीना के साथ स्क्रीन शेयर करना उनकी वापसी का प्रतीक है.

 

Raveena Tandon post Case filed against raveena tandon actress raveena tandon Raveena Tandon Police clean chit to Raveena Tandon Akshay Kumar Raveena Tandon clean chit to Raveena Tandon police on Raveena Tandon allegations
Advertisment
Advertisment