Advertisment

एक-दूसरे से जलती थीं Raveena-Karishma? सालों बाद एक्ट्रेस ने कैटफाइट पर तोड़ी चुप्पी

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन और करिश्मा कपूर फिल्म 'आतिश' की शूटिंग के दौरान एयरपोर्ट पर लड़ पड़े थे. अब इस किस्से पर रवीना टंडन ने खुलकर बात की है.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Karishma Raveena

Karishma Kapoor, Raveena Tandon

Raveena-Karishma Fight: बॉलीवुड में कई एक्ट्रेस की दोस्ती की मिसाल दी जाती है. वहीं, कई एक्ट्रेस ऐसी हैं जिनकी कैटफाइट के चर्चे अक्सर बॉलीवुड गलियारों में सुनने को मिलते रहते हैं. रवीना टंडन (Raveena Tandon) और करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) 90 के दशक की टॉप एक्ट्रेस में से एक रही हैं. लेकिन कहा जाता है कि दोनों जब 'अंदाज अपना-अपना' की शूटिंग कर रही थीं, तो इनकी बातचीत नहीं होती थी. इसके अलावा फिल्म 'आतिश' की शूटिंग के दौरान दोनों एयरपोर्ट पर लड़ पड़े थे. वहीं, अब इस किस्से पर  रवीना टंडन ने खुलकर बात की है. 

Advertisment

'कोई कैटफाइट नहीं हुई थी'

फिल्मफेयर को दिए इंटरव्यू में सालों बाद रवीना ने इस मुद्दे पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा- 'मेरी आज भी पूजा भट्ट, जूही चावला, माधुरी दीक्षित और शिल्पा शेट्टी के साथ अच्छी दोस्ती है.मेरे और करिश्मा के बीच कोई कैटफाइट नहीं हुई थी. इस बात को सिर्फ गॉसिप बनाकर पेश किया गया. उस समय सोशल मीडिया नहीं हुआ करता था, इसलिए हम अपनी बात नहीं रख पाएं. जब दो एक्टर हाथपाई करते हैं, तब आप उसे क्या कहेंगे. हमेशा ऐसा क्यों कहा जाता है कि एक्ट्रेसेस के बीच कैटफाइट होती है. जबकि ये सच नहीं है.'

ये भी पढ़ें- Ex हसबैंड की सगाई के बाद Samantha भी करेंगी दूसरी शादी? एक्ट्रेस ने प्रपोजल का दिया जवाब

'मैं और करिश्मा आज भी मिलते हैं'

रवीना टंडन ने आगे कहा- 'कुछ लोग कल भी असुरक्षित थे और आज भी हैं. आप कह सकते हैं कि किसी बात पर चर्चा हुई कि आप ऐसा क्यों कर रहे हैं या ऐसा क्यों हुआ, लेकिन इसे कैटफाइट का नाम नहीं दे सकते. मैं और करिश्मा आज भी मिलते हैं. हमारी बातचीत होती है. कुछ लोगों ने इसे बढ़ा- चढ़ा कर पेश किया.'रवीना टंडन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो इन दिनों  संजय दत्त के साथ फिल्म 'घुड़चढ़ी' को लेकर चर्चा में हैं. ये फिल्म 9 अगस्त को रिलीज हुई है. वहीं, करिश्मा इन दिनों इंडिया बेस्ट डांसर सीजन 4 को जज कर रही है. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- कमरे में कुंडी लगाए बिना ना देखे ये वेब सीरीज, बोल्ड और इंटीमेट सीन से हैं भरपुर

actress raveena tandon karishma kapoor Cat Fight cat fight video actress 90's actresses
Advertisment
Advertisment