Advertisment

रवीना ने खोले बॉलीवुड के काले राज...पैसे देकर करवाया मुझपर अटैक, ये एक्ट्रेस भी बनी शिकार

रवीना टंडन बॉलीवुड की सबसे बेबाक और बोल्ड एक्ट्रेस मानी जाती हैं. एक बार फिर रवीना ने इंडस्ट्री के घटिया राज खोलकर बवाल मचा दिया है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
raveena tandon mob attack
Advertisment

Raveena Tandon: बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है. उन्होंने इसी साल जून में हुई घटना पर विस्तार से बात की और बताया कि उनके ऊपर ये मॉब अटैक जानबूझकर करवाया गया था. ये मुंबई में स्टार्स से पैसे ऐंठने की नई तरकीब है. रवीना टंडन के इस खुलासे को सुनकर लोग दंग रह गए हैं. एक्ट्रेस ने बताया कि पूरी प्लानिंग के साथ उन पर अटैक किया गया था. इस घटना ने उन्हें पूरी तरह डरा दिया था. अटैक करने वाले लोग अपने साथ नकली मीडिया भी लेकर आए थे.

ये भी पढे़ं- चार बच्चों के बाप से की शादी...फिर कभी ससुराल का मुंह नहीं देख पाई ये एक्ट्रेस, जानें क्यों

रवीना के साथ हुआ मॉब-अटैक
बता दें कि, जून 2024 में रवीना और उनके ड्राइवर को कुछ लोगों ने घेर लिया था. एक्ट्रेस पर कुछ लोगों ने रैश-ड्राइविंग का आरोप लगाकार बदसलूकी की थी. इसका वीडियो भी काफी वायरल हुआ था. इस घटना पर अब रवीना ने दिल दहला देने वाला सच बताया है. एक इंटरव्यू में रवीना ने बताया कि मुंबई पुलिस ने उन्हें बताया था कि ये एक मॉब-अटैक है जो  प्री-प्लान्ड है. रवीना ने बताया, मुझे याद है, भीड़ बहुत गुस्से में थी. वो मेरे घर में घुस रहे थे. मेरे बच्चे घर पर अकेले थे, पति कहीं बाहर गए थे. वो मेरे स्टाफ को मारपीट रहे थे. 

सब गुस्सैल लोग पैसे ऐंठने प्लानिंग के तहत आए थे
तब रवीना ने स्टेप लिया और वो अपने स्टाफ के साथ गेट पर मैं खड़ी हो गईं. वो लोग चिल्ला रहे थे आप बस ड्राइवर को बाहर भेज दीजिए. तो मैंने कहा उसकी गलती है तो पुलिस को आ जाने दीजिए, फिर ले जाएंगे उसको. आप कौन होते हैं न्याय देने वाले? आप कौन होते हैं उसे पीटने वाले? फिर पुलिस ने रवीना को बताया यह घटना पहले से प्लान की गई थी. ये पैसे हड़पने की एक प्लानिंग थी. 

ऋचा चड्ढा भी हुई थीं ऐसी घटना की शिकार
रवीना ने यह भी बताया कि ऐसी ही घटना की शिकार एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा भी हो चुकी थीं. उन्होंने रवीना को अगले दिन फोन करके सब बताया. ऋचा ने कहा, "रवीना, मेरे साथ भी ऐसा ही हुआ था. वहां किस्मत से, सच्चाई रिकॉर्ड करने के लिए कोई सीसीटीवी कैमरा नहीं था. मुझे सच में मामला सुलझाने के लिए पैसे देने पड़े थे."

Raveena Tandon रवीना टंडन actress raveena tandon
Advertisment
Advertisment