Advertisment

Reem Shaikh Birthday: चेहरे पर दिखे निशान, बर्थडे से पहले हादसे का शिकार हुईं रीम; शेयर किया इमोशनल नोट

Reem Shaikh Birthday: रीम शेख ने बर्थडे इव पर एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि वो मुश्किल वक्त से गुजर रही हैं. एक्ट्रेस ने अपनी जख्मी हुई तस्वीरें शेयर की, जिसमें उनका चेहरा जख्मी नजर आया, चलिए जानते हैं.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Reem

Reem Shaikh Birthday

Reem Shaikh Birthday: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है', 'तुझसे हैं राबता' जैसे शोज में नजर आई टीवी एक्ट्रेस रीम शेख सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस इन दिनों 'लाफ्टर शेफ' शो में नजर आ रही हैं. शो में दर्शक रीम और जन्नत की जोड़ी को काफी भी पसंद कर रहे हैं. एक्ट्रेस आज 8 सितंबर को अपना 22वां जन्मदिन (Reem Shaikh 22nd Birthday) मना रही हैं. लेकिन बर्थडे इव पर एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि वो  मुश्किल वक्त से गुजर रही हैं. एक्ट्रेस ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की , जिसमें उनका चेहरा जख्मी नजर आया, चलिए जानते हैं.

Advertisment

घटना का शिकार हुईं रीम

दरअसल, अपने जन्मिदन से पहले की  शाम को रीम शेख ने खुलासा किया कि उनके साथ एक 'दुर्भाग्यपूर्ण घटना' (Reem Shaikh Accident) हुई है. अपना बर्थडे सेलिब्रेट करने से पहले उन्होंने अपने जख्मी चेहरे की तस्वीर शेयर कर सभी को चौंका दिया था.शेयर की गई तस्वीरों में एक्ट्रेस के आंखों और चेहरे पर लाल निशान दिखाई दे रहे हैं. इसके अलावा उन्होंने गुब्बारे और गिफ्ट्स को पकड़े फोटो शेयर की है, जिसमें हैप्पी बर्थडे रीम लिखा है. एक्ट्रेस ने अपनी बिल्ली के साथ भी फोटो शेयर की. इसी के साथ रीम ने भगवान से उनकी जान को बचाने के लिए आभार जताया है.  

एक्ट्रेस ने कैप्शन में क्या लिखा? 

रीम ने फोटोज के कैप्शन में लिखा- '3.9.24 मेरे साथ एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना हुई, लेकिन भगवान ने मुझे उससे बचाया जो मेरी जिंदगी बदल सकती थी. चमत्कार क्या हैं... आपकी पसंदीदा चॉकलेट आपकी उंगलियों के एक क्लिक से आपके हाथ में दिखाई देती है लेकिन समय और योजना भगवान का है.' एक्ट्रेस ने आगे लिखा मैं भगवान की आभारी हूं कि उन्होंने मुझे उन चीजों से बचाया जो मेरी जिंदगी बदल सकती थीं. हर चीज के लिए अल्लाह का शुक्रिया. मुझे इस स्थिति को मुस्कान के साथ संभालने की ताकत देने के लिए अल्लाह का शुक्र है.' इसी के साथ रीम ने अपने दोस्तों का आभार जताया, जो उनके साथ इस  दुर्घटना होने पर साथ थे और उनका ख्याल रख रहे थे. 

ये भी पढ़ें- Stree 2 OTT Release: थिएटर्स के बाद ओटीटी पर दिखेगा सरकटे का आतंक, जानें कब और कहां होगी स्ट्रीम?

Reem Shaikh Birthday reem shaikh instagram tv actress reem shaikh reem shaikh
Advertisment
Advertisment