Advertisment

‘कामससूत्र’ में दिखा रेखा का हद से ज़्यादा बोल्ड अवतार, एक्ट्रेस के इन इंटीमेट सीन्स को भी देख फैंस हुए बेकाबू

बॉलीवुड की एवरग्रीन एक्ट्रेस आज अपना जन्मदिन मना रही है. रेखा ने अपनी शानदार एक्टिंग से लोगों के दिल में अपनी जगह बनाई थी. आज भी रेखा कि गिनती खूबसूरत एक्ट्रेस में होती है.

author-image
Nidhi Sharma
एडिट
New Update
 रेखा

रेखा

Advertisment

रेखा ने अपन फिल्मों में काफी इंटीमेट सीन दिए थे. वहीं रेखा के बोल्ड सीन देखकर फैंस भी अपना आपा खो बैठे थे. वहीं रेखा हमेशा  ही अपनी एक्टिंग के लिए काफी ज्यादा चर्चा में रहती है. लेकिन उनकी बोल्ड अदाएं भी कुछ कम नहीं है. एक्ट्रेस ने अक्षय कुमार, ओम पुरी के साथ फिल्मों में इंटीमेट सीन किए है. जिसकी वजह से वो काफी ज्यादा चर्चा में थी. 

जितेंद्र के साथ रोमांस

एक फिल्म में रेखा का काफी ज्यादा बोल्ड रूप देखने को मिला था. फिल्म 'कामसूत्र' के बाद रेखा काफी ज्यादा चर्चा में थी. जितेंद्र और रेखा को फिल्म में एक साथ रोमांस करते हुए देखा गया था. दोनों को फिल्म सौतन की बेटी में देखा गया था. उनका बाथटब वाला रोमांस काफी सुर्खियों में था. ये फिल्म 1989 में आई थी. फिल्म में रेखा और जितेंद्र लवर के रोल में थे.

रेखा और अक्षय का रोमांस

रेखा और अक्षय को 1996 में फिल्म 'खिलाडियों का खिलाड़ी' में देखा गया था. इस फिल्म में रेखा और अक्षय के बीच काफी ज्यादा नजदीकियां देखी गई थी. उनका एक सॉन्ग In The Night No Control काफी ज्यादा सेंसेशनल था. इस टाइम  रेखा और अक्षय का कीचड़ वाला रोमांस भी देखने को मिला था. 

ओम पुरी और नवीन निश्चल के साथ रोमांस 

ओम पुरी, नवीन निश्चल और रेखा की फिल्म 'आस्था' में  रेखा का दोनों के साथ इंटिमेट सीन देखने को मिले थे. फिल्म में रेखा ने कई बोल्ड सीन दिए थे. फिल्म के पोस्टर की बात करें तो वह भी काफी बोल्ड थे. इसके साथ ही रेखा और शेखर सुमन के बीच भी एक बोल्ड सीन देखने को मिला था. फिल्म उत्सव में रेखा और शेखर सुमन साथ में नजर आए थे.

ये भी पढ़ें- KBC 16: अमिताभ बच्चन से जुनैद ने सरेआम पूछ लिया ऐसा सवाल, आमिर खान को करवाना पड़ा चुप

ये भी पढ़ें- रेखा को इस एक्टर बॉयफ्रेंड ने दिया ऐसा धोखा, एक्ट्रेस का दिल हो गया था चकनाचूर

Actress Rekha Rekha Birthday Rekha birthday story rekha birthday special Bollywood actress Rekha amitabh rekha love affair Amitabh Bachchan Jaya Bachchan Rekha Amitabh Bachchan-Rekha
Advertisment
Advertisment