Advertisment

रेखा को शादी से पहले शारीरिक संबंध बनाने से नहीं थी कोई परेशानी, प्रेग्नेंसी को लेकर एक्ट्रेस ने कही ये बात

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री रेखा ने तय कर लिया था कि वह जो भी कहेंगी, बिना किसी झिझक के कहेंगी, चाहे लोग उसका कुछ भी मतलब निकालें। रेखा के एक पुराने इंटरव्यू में उन्होंने शादी से पहले सेक्स करने की बात कही थी.

Advertisment
author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
rekha on physical relationship

रेखा को शादी से पहले शारीरिक संबंध बनाने से नहीं थी कोई परेशानी, प्रेग्नेंसी को लेकर एक्ट्रेस ने कही ये बात

Advertisment

बॉलीवुड की खूबसूरत और मंझी हुई अदाकारा रेखा हमेशा अपने बेबाक बयानों और विवादास्पद कमेंट्स के लिए जानी जाती हैं.लेकिन रेखा की कहानी केवल उनके बयान नहीं, बल्कि उन बयानों की व्याख्या भी है जो मीडिया ने उनके शब्दों से बनाई. रेखा ने एक बार कहा था कि जब उन्होंने अपने बयानों को मीडिया में पढ़ा, तो उन्हें यकीन नहीं हुआ कि उन्होंने ऐसा कहा था.

Advertisment

रेखा का बेबाकी से भरा सफर

यासिर उस्मान की किताब के मुताबिक, रेखा ने एक इंटरव्यू में सेक्स और रिश्तों पर अपनी राय रखी. उन्होंने कहा, "आप एक मर्द के करीब, बेहद करीब नहीं आ सकते, अगर आप उसके साथ सेक्स नहीं करते." उनका यह बयान विवादित था, लेकिन रेखा ने इसे एक स्वाभाविक चीज माना. उन्होंने आगे कहा, "सेक्स प्यार के साथ होता है." यह सुनकर कई लोगों को झटका लगा. लेकिन रेखा ने अपने विचारों को साफ करने में कभी हिचकिचाहट नहीं दिखाई.

जब बातें बन गईं कहानियां

Advertisment

रेखा ने इतना तक कह दिया कि ये महज़ इत्तेफाक है कि मैं अभी तक प्रेग्नेंट नहीं हुई. धीरे-धीरे रेखा को यह एहसास हुआ कि उनके बयानों को गलत तरीके से लिया जा रहा है. उन्होंने कहा, "लोग बोलते थे कि रेखा बहुत फ्रेंक है, लेकिन मुझे समझ में आया कि मैं जो कहती हूं, उसका उल्टा लिखा जाता है. इस कारण, उन्होंने लोगों से बात करने में कटौती कर दी और कहा, मैंने सोचा कि बातचीत करना ही बेकार है.

हर खूबसूरत चीज़ से प्यार

रेखा के शौक भी अनोखे हैं. उन्हें हर खूबसूरत चीज़ से प्यार है, खासकर गार्डनिंग, मेकअप और फिल्म मेकिंग वे यह मानती हैं कि लोगों की राय इम्पॉटेंट होती है, लेकिन वे वही करती हैं जो उन्हें पसंद है. फैशन फोटोग्राफर जयेश सेठ के अनुसार, रेखा वो पहली अभिनेत्री थीं जिन्होंने बॉलीवुड में पर्सनल थीम पर फोटोशूट शुरू किया.

Advertisment

अमिताभ बच्चन से प्यार

उनके इंटरव्यूज में अक्सर अमिताभ बच्चन का नाम आता है. जब उनसे पूछा गया कि क्या उन्हें अमिताभ से मोहब्बत है, तो उन्होंने कहा, "यह कैसा बेवकूफाना सवाल है? किसे नहीं होगी?" अमिताभ भी इस सवाल से परेशान थे. जब उनसे रेखा के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने गुस्से में कहा, "क्या आपने हमें कभी गलत करते हुए देखा?

 

Rekha Actress Rekha Amitabh Bachchan Jaya Bachchan Rekha Amitabh Bachchan-Rekha rekha sex statment
Advertisment
Advertisment