Advertisment

रेखा को इस एक्टर बॉयफ्रेंड ने दिया ऐसा धोखा, एक्ट्रेस का दिल हो गया था चकनाचूर

रेखा को बॉलीवुड की दीवा एक्ट्रेस कहा जाता है. रेखा को किसी पहचान की जरूरत नहीं है. एक्ट्रेस हमेशा अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में रहती है.

author-image
Nidhi Sharma
New Update
रेखा

रेखा

Advertisment

रेखा हिंदी सिनेमा की एवरग्रीन एक्ट्रेस में से एक है. जो आज भी हर किसी को अपनी खूबसूरती और स्टाइल से मात देती है. रेखा ने लगभग 180 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है. वहीं रेखा को तीन बार फिल्मफेयर अवॉर्ड्स भी मिल चुका हैं. इसके साथ ही उन्हें भारत सरकार की ओर से साल 2010 में पद्मश्री से सम्मानित किया गया था. रेखा जितनी अपनी प्रोफेशनल लाइफ के लिए जानी जाती है, उतनी ही वो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती है. एक्ट्रेस का नाम कई बड़े स्टार के साथ जुड़ चुका है. लेकिन उन में से ही किसी एक ने उन्हें टाइमपास कहा था.

कई स्टार के साथ अफेयर

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रेखा का उस टाइम कई बड़े स्टार्स के साथ नाम जुड़ चुका है. जिसमें महानायक अमिताभ बच्चन, नवीन निश्चल, विश्वजीत, जितेंद्र, शत्रुघ्न सिन्हा, विनोद मेहरा, संजय दत्त, अक्षय कुमार जैसे कई स्टार शामिल है. लेकिन वहीं एक एक्टर ने उन्हें टाइम पास बताया था. जिसके बाद वह पूरी तरह टूट गई थी.

इस एक्टर ने कहा टाइमपास

एक दौर में रेखा और जितेंद्र की नजदीकियां काफी ज्यादा बढ़ गई थी. रिपोर्टस के मुताबिक दोनों का अफेयर काफी लंबे टाइम तक चला था. लेकिन दोनों के बीच दूरियां बढ़ गई थी और दोनों का रिश्ता खत्म हो गया था. इसके बाद जितेंद्र ने कुछ ऐसा कहा था जिसकी वजह से रेखा की काफी बदनामी हुई थी. 

मैं उनसे काफी ज्यादा नफरत करती हूं

जितेंद्र ने एक जूनियर आर्टिस्ट के सामने रेखा के साथ अपने रिश्ते को टाइमपास कहा था. जो कि रेखा को काफी ज्यादा बुरा लगा था.  रेखा और जितेंद्र फिल्म ‘एक बेचारा’ की शूटिंग के दौरान नजदीक आए थे और जल्द ही एक दूसरे को पसंद भी करने लगे थे. रेखा जितेंद्र को इतना ज्यादा प्यार करती थी कि वह जैसे ही उन्हें सेट पर देखती थी, तो उसकी आंखों में चमक आ जाती थी. रेखा और जितेंद्र ने करीब 39 फिल्मों में साथ काम किया था. लेकिन इस किस्से के बाद ये स्टार्स एक दूसरे के लिए अजनबी हो गए थे. वहीं एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने कहा कि मैं उनसे काफी ज्यादा नफरत करती हूं. 

ये भी पढ़ें- कौन थी असली मंजुलिका? बेहद डरावना है इस भूतनी का इतिहास

Rekha Actress Rekha jeetendra Actor Jeetendra Jeetendra News amitabh rekha love affair Amitabh Bachchan Jaya Bachchan Rekha Jeetendra Movies Amitabh Bachchan-Rekha
Advertisment
Advertisment