Advertisment

Rekha ने अमिताभ बच्चन की बहू ऐश्वर्या को लिखी चिट्ठी, खुद को बताया मां; आराध्या का भी किया जिक्र

Rekha Letter to Aishwarya Rai: एक बार रेखा ने ऐश्वर्या को एक इमोशनल लेटर लिखा था और उसमें खुद को मां बताया था.उस चिट्ठी में रेखा ने ऐश्वर्या की खूब तारीफ की थी, साथ ही आराध्या का जिक्र भी किया था.

author-image
Sezal Thakur
New Update
aish (3)

Rekha Letter to Aishwarya Rai

Advertisment

Rekha Letter to Aishwarya Rai: हिंदी सिनेमा की सदाबहार एक्ट्रेस रेखा आज अपना 70वां जन्मदिन मना रही हैं. रेखा और अमिताभ बच्चन का अफेयर किसी से छिपा नहीं हैं, कहा जाता है कि एक्ट्रेस आज भी बिग बी से बेहद प्यार करती हैं. वहीं रेखा का अमिताभ की बहू ऐश्वर्या राय बच्चन से खास रिश्ता हैं. रेखा ऐश्वर्या का काफी पसंद करती हैं. एक बार रेखा ने ऐश्वर्या को एक इमोशनल लेटर लिखा था और उसमें खुद को मां बताया था. कहा जाता है कि ऐश्वर्या रेखा को मां कहकर बुलाती हैं. उस चिट्ठी में रेखा ने ऐश्वर्या की खूब तारीफ की थी, साथ ही आराध्या का जिक्र भी किया था. 

रेखा ने लिखी ऐश्वर्या को चिट्ठी

दरअसल, ये बात है साल 2017 की, जब ऐश्वर्या को बॉलीवुड इंडस्ट्री में 20 साल पूरे हो गए थे. इस मौके पर रेखा ने ऐश्वर्या (Aishwarya) को एक लेटर लिखा था. इसमें रेखा ने ऐश्वर्या को बधाई देने के साथ-साथ उनके काम की खूब तारीफ की. रेखा ने लिखा- ' मेरी ऐश, तुम्हारे जैसी महिला जो कि एक बहती हुई नदी की तरह है, उसका अपनी आत्मा के साथ पूरा तालमेल है. वह बिना किसी दिखावे के जहां जाना चाहती है, जाती है और अपनी मंजिल पर पहुंचती है. लोग भूल जाएंगे कि तुमने उनसे क्या कहा, लेकिन वे ये कभी नहीं भूलेंगे कि तुमने उन्हें कैसा फील करवाया. हिम्मत सबसे बड़ा गुण है, तुम इसका जीवंत उदाहरण हो.

खुद को बताया रेखा मां

रेखा ने इस लेटर में आगे लिखा- ''बेबी, तुमने एक बहुत लंबा सफर तय किया है. इस सफर में कई रुकवटों को पार किया और फिर ऊंचाई तक पहुंची. चांद जैसे चेहरे वाली इस लड़की पर मुझे इतना गर्व है कि मैं इसे शब्दों में बयान नहीं कर सकतीं. तुमने अभी तक सभी रोल बेहतरीन तरीके से निभाए है और आराध्‍या की मां का तुम्‍हारा किरदार मुझे सबसे ज्यादा पसंद आता है. तुम्‍हारे लिए बेइंतहा खुशी की दुआ करती हूं. बहुत सारा प्‍यार, जीते रहो, रेखा मां.' बता दें, रेखा भले ही अमिताभ बच्चन के परिवार के किसी सदस्य के साथ नजर नहीं आती, लेकिन वो ऐश्वर्या के साथ दिखती हैं. दोनों को आखिरी बार अनंत अंबानी की शादी में साथ देखा गया. 

ये भी पढ़ें- बिन ब्याही मां की बेटी हैं रेखा, पिता थे साउथ के सुपरस्टार; जानते हैं एक्ट्रेस से जुड़े 10 बड़े फैक्ट

Aishwarya Rai Rekha रेखा Rekha Birthday Rekha birthday story एक्ट्रेस रेखा rekha birthday special Bollywood actress Rekha amitabh rekha love affair
Advertisment
Advertisment