Advertisment

69 की उम्र में मैडम माया बन छाईं रेखा, अपने ग्लैमरस लुक से ऐश्वर्या-आलिया को किया फेल

रेखा आज बुधवार को मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आईं है. रेखा ने इस उम्र में भी आजकल की एक्ट्रेसेस को फेल कर दिया है. रेखा ब्लैक आउटफिट और स्नीकर्स में नजर आई है.

Advertisment
author-image
Nidhi Sharma
एडिट
New Update
रेखा - ऐश्वर्या (Social Media)रेखा - ऐश्वर्या (Social Media)

रेखा - ऐश्वर्या (Social Media)

Advertisment

रेखा आज बुधवार को मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आईं है. रेखा ने इस उम्र में भी आजकल की एक्ट्रेसेस को फेल कर दिया है. रेखा ब्लैक आउटफिट और स्नीकर्स में नजर आई है. हर बार की तरह इस बार भी रेखा ने अपनी सदाबहार खूबसूरती का प्रदर्शन किया है. कैमरों में खैद हुईं बॉलीवुड की सदाबहार एक्ट्रेस रेखा पब्लिक प्लेस पर काफी कम नजर आती हैं. रेखा के साथ उनकी पर्सनल सेक्रेटरी फरजाना भी थी. दोनों कार से निकलती हुईं कैमरे में दिखीं और जैसे-जैसे पपाराजी के पास आईं, रेखा ने हाथ जोड़कर पपाराजी का अभिवादन किया. अपने अंदाज से उन्होंने एक बार फिर से ये साबित कर दिया है कि उन्हें एवरग्रीन एक्ट्रेस क्यों कहा जाता है. वहीं सोशल मीडिया पर लोग रेखा की तुलना ऐश्वर्या राय से कर रहे है. 

Advertisment

लोगों की थमी निगाहें 

एयरपोर्ट पर रेखा ने जैसे खुद को कैरी किया था, उसके बाद लोगों की नजर उन पर ही थम गई. इस दौरान रेखा वहां खड़े पपाराजी से बातें भी करती दिख रही थीं. सोशल मीडिया पर उनकी फोटोज देखकर लोगों ने उनकी खूब तारीफ की है.

ऐश्वर्या से की रेखा की तुलना 

Advertisment

कई लोगों ने उन्हें इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस कहा है. वहीं कुछ लोगों ने उनकी तुलना एश्वर्या राय से की है. दरअसल हाल ही में ऐश्वर्या राय पेरिस में आयोजित फैशन वीक में नजर आई थीं, जिनकी फोटोज देखकर लोगों ने कहा था- लगता है ये बालों का रोलर हटाना भूल गई. कुछ ने कहा था- ऐसा क्यों लग रहा कि ऐश्वर्या पार्लर में बैठी हुई हैं. 

अपने लुक से ऐश्वर्या आलिया को किया फेल 

लोगों ने रेखा की तस्वीरें देखकर कहा है- सीरियसली , ऐश्वर्या जो पेरिस में दिखीं उनसे तो बहुत अधिक सुंदर तो यहां एयरपोर्ट पर रेखा दिख रही हैं. लोगों ने कहा है- इस उम्र में भी खुद को प्रजेंट करना जानती हैं और इनकी आवाज तो ऐसी है कि किसी को भी इनसे प्यार हो जाए. हाल ही में रेखा मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी की शादी के फंक्शन में खूब दिखी थीं. इसके अलावा वह कई बार मनीष मल्होत्रा के घर भी आती-जाती दिखा करती हैं.

Advertisment

ये भी पढ़ें - 'अनुपमा' एक्ट्रेस अनघा भोसले बनीं 'माताजी', कृष्ण भक्त बनी एक्ट्रेस ने शादी के लिए रखी ये खास शर्त

ये भी पढ़ें - नागा से सगाई के कुछ दिनों बाद ही शोभिता ने मां बनने की इच्छा की जाहिर, सुनकर चौंके फैंस

Alia Bollywood actress Rekha Rekha aishwarya Actress Rekha Aalia Bhatt Actress Aishwarya Rai
Advertisment
Advertisment