Advertisment

रेखा के साथ हनीमून पर हुआ ऐसा हदासा, जिसे देख खिसक गए एक्ट्रेस के पैरों तले जमीन

Rekha on Husband Mukesh Agarwal: एक्ट्रेस रेखा ने अपने पति की मौत के बाद एक ऐसे राज से पर्दा उठाया था, जिसे जानने के बाद हर कोई दंग रह गया था.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Rekha (4)

Rekha on Husband Mukesh Agarwal

Advertisment

Rekha on Husband Mukesh Agarwal: हिंदी सिनेमा की सदाबहार एक्ट्रेस रेखा ने अपने करियर में कई हिट फिल्मे दी हैं. उनकी एक्टिंग और अदा का हर कोई दीवाना था. आज रेखा की उम्र 69 हो गई है, लेकिन उनकी अदाओं के लोग आज भी कायल हैं. हालांकि रेखा अपनी प्रफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रही हैं. रेखा और अमिताभ बच्चन की लव स्टोरी से तो हर कोई वाकिफ हैं. वहीं एक्ट्रेस ने  मुकेश अग्रवाल संग शादी की थी, जो काफी चर्चा में रहा था. एक्ट्रेस की शादी के 6-7 महीने में ही उनके पति ने सुसाइड कर लिया था.  अपने पति की मौत के बाद एक्ट्रेस ने एक ऐसे राज से पर्दा उठाया था, जिसे जानने के बाद हर कोई दंग रह गया था. चलिए जानते हैं रेखा ने क्या कुछ कहा था- 

हनीमून पर पति की सच्चाई से उठा पर्दा

रेखा ने अपने पति मुकेश अग्रवाल  (Mukesh Agarwal) की मौत के बाद एक इंटरव्यू में हैरान कर देने वाला खुलासा किया था. उन्होंने कहा था कि जब शादी के बाद वो अपने पति के साथ हनीमून में गई थी तो उन्हें पता चला था कि मुकेश किसी मानसिक बिमारी से जूझ रहे थे. इसी दौरान एक्ट्रेस को एहसास हो गया था कि वो दोनों एक-दूसरे के लिए नहीं बने हैं.  इसके बाद से ही रेखा लगातार पति से दूर-दूर रहने लगी. वहीं जब मुकेश अग्रवाल ने  फांसी लगाकर आत्महत्या की तो  रेखा पर आरोप लगे थे कि वो मुकेशश से तलाक चाहती हैं. रेखा ने फिर कहा था- 'मैं सबसे पहले हर किसी को ये बताना चाहती हूं कि तलाक मैं नहीं बल्कि मुकेश लेना चाहते थे. उन्होंने मुझसे तलाक मांगा था, शायद अरेंज मैरिज के लिए मेरी जल्दबाजी ठीक नहीं थी.

रेखा ने की थी दो शादियां?

रिपोर्ट्स के मुताबिक रेखा ने 2 शादियां की थीं. एक्ट्रेस का विनोद मेहरा के साथ अफेयर था, हालांकि कहा जाता है कि एक्टर की मां उन्हें पसंद नहीं करती थी, रेखा ने कई बार कोशिश की लेकिन विनोद की मां ने उन्हें स्वीकार नहीं किया. फिर धीरे-धीरे विनोद मेहरा रेखा से कन्नी काटने लगे थे. कहा तो ये भी जाता है कि रेखा ने विनोद मेहरा के साथ गुपचुप शादी भी रचा ली थी. लेकिन साल 2004 में दिए एक इंटरव्यू में रेखा ने इन सभी बातों से इनकार किया था. उन्होंने कहा था कि वो बस अच्छे दोस्त थे. 

ये भी पढ़ें- Rekha को जबरदस्ती 5 मिनट तक Liplock Kiss करता रहा ये एक्टर, एक्ट्रेस का रो-रोकर बुरा हाल

Rekha Actress Rekha amitabh rekha love affair Mukesh Agarwal
Advertisment
Advertisment