Advertisment

रेखा की ये टाॅपलेस फोटो देख अमिताभ के भी उड़ जाएंगे होश, इंडियन लुक में दिखने वाली एक्ट्रेस दिखीं बोल्ड

Rekha topless photoshoot: बाॅलीवुड की एवरग्रीन एक्ट्रेस रेखा अक्सर अपने लुक को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. फैन्स ने उन्हें हमेशा साड़ी-सूट जैसे इंडियन लुक में ही देखा है. लेकिन इस वक्त रेखा की एक ऐसी तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें वह टाॅपलेस नजर आ रही हैं.

author-image
Sarika Swaroop
New Update
New Project (59)c

रेखा का बोल्ड फोटोशूट हो रहा वायरल

Advertisment

Rekha topless photoshoot: बाॅलीवुड की एवरग्रीन एक्ट्रेस रेखा आज अपना 69वां जन्मदिन मना रही हैं. रेखा भले ही 69 साल की हो गई है, लेकिन इस उम्र में भी वह अपनी अदाओं और लुक से लोगों को दीवाना बना देती हैं. हाल ही में रेखा एक इवेंट में नजर आई थीं, जिसमें उन्होंने अपनी डांस परफॉर्मेंस दी थी, जिसे देख ऐसा लग रहा था मानो रेखा आज भी अपने यंग ऐज में हैं. न सिर्फ एनर्जी बल्कि इस उम्र में रेखा के चेहरे की खूबसूरती और चमक भी जस की तस है. रेखा जहां भी जाती है अपने लुक और स्टाइल की वजह से छा जाती हैं. लोग अपनी नजरें उनसे हटा नहीं पाते हैं.  

रेखा का बोल्ड फोटोशूट हो रहा वायरल

वैसे तो फैंस ने रेखा को अक्सर साड़ी-सूट जैसे इंडियन लुक में ही देखा है. लेकिन इस वक्त रेखा की एक ऐसी तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें वह टाॅपलेस नजर आ रही हैं. जी हां, रेखा की ये तस्वीर इस वक्त सोशल मीडिया पर आग लगा रही है, जिसमें वह टाॅपलेस होकर फोटो के लिए पोज देती नजर आ रही हैं. इस तस्वीर में रेखा की बोल्डनेस देखते ही बन रही है. 

मैगजीन के लिए कराया था न्यूड फोटोशूट

New Project (58)dcd

बता दें कि रेखा ने साल 1978 में मिरर मैगजीन के लिए न्यूड फोटोशूट करवाया था. इनकी ये तस्वीरें जब वायरल हुईं तो उस वक्त सबके होश उड़ गए थे. इसके बाद खूब बवाल भी मचा था क्यों इससे पहले तक फैन्स ने उन्हें स्क्रीन पर साड़ी-सूट जैसे इंडियन लुक में ही देखा था. 

रेखा का करियर

बता दें कि रेखा ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक हिट फिल्मों में काम किया है, जिसमें  'उमराव जान', 'खून भरी मांग','नागिन', 'मुकद्दर का सिकंदर', 'मिस्टर नटवरलाल', 'खूबसूरत' जैसी कई फिल्मों के नाम शामिल है. अपने जमाने में वह टाॅप एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार थीं. अब रेखा भले ही फिल्मों में नजर नहीं आती हैं, लेकिन वो आए दिन किसी न किसी वजह से खबरों में बनी ही रहती हैं. फिलहाल इस वक्त वो अपने इस बोल्ड फोटोशूट को लेकर चर्चा में हैं. 

ये भी पढ़ें- Rekha के नशे में बहके कदम, सर पर शराब का ग्लास रखकर झूमती आईं नजर!

Entertainment News Entertainment News in Hindi Bollywood News in Hindi latest-news Rekha Actress Rekha Bollywood actress Rekha Viral Photo Rekha Photo happy birthday rekha
Advertisment
Advertisment