Advertisment

जेल की हवा खा रहे आरोपी एक्टर ने कैमरे के सामने की भद्दी हरकत, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

Renukaswamy Murder Case: रेणुकास्वामी मर्डर केस में बेंगलुरु की जेल में बंद कन्नड़ स्टार दर्शन का एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रह है, जिसमें वह कैमरे के सामने की भद्दी हरकत करते हुए नजर आ रहे हैं।

author-image
Sarika Swaroop
New Update
New Project

भद्दी हरकत करते हुए दर्शन का वीडियो हुआ वायरल

Renukaswamy Murder Case: रेणुकास्वामी हत्या के मामले में बेंगलुरु की परप्पना अग्रहारा सेंट्रल जेल में बंद कन्नड़ फिल्मों के मशहूर अभिनेता दर्शन का एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह कैमरे के सामने की भद्दी हरकत करते हुए दिखाई दे रहे हैं। उनके इस वीडियो को देख फैंस को यकीन नहीं हो रहा कि उनका पसंदीदा स्टार इस तरह की भद्दी हरकत कर सकता है। ऐसे में दर्शन के इस वीडियो को देखकर लोग उन्हें जमकर ट्रोल करते हुए दिखाई दे रहे हैं। 

Advertisment

दर्शन की भद्दी हरकत देख फैंस हुए निराश

दरअसल, हाल ही में अभिनेता दर्शन से जेल में मिलने के लिए उनकी पत्नी विजयलक्ष्मी और भाई दिनकर पहुंचे थे, जिसके लिए एक्टर को जेल से बाहर लाया गया और इसी दौरान एक्टर ने ऐसी हरकत की जो हर किसी के लिए शॉकिंग है। एक्टर के वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि जब एक्टर पुलिस वालों के साथ जेल से बाहर की ओर आते हैं तो इस दौरान वह मीडिया के कैमरों को मिडिल फिंगर दिखाने लगते हैं। हालांकि इस दौरान एक्टर का हाथ नीचे की और है, लेकिन वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक्टर मीडिया को मिडिल फिंगर दिखा रहे हैं। अब एक्टर का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। फैंस उनके इस वीडियो की कड़ी निंदा कर रहे हैं। नेटिजंस एक्टर के इस वीडियो को देख उनपर निशाना साधा रहे हैं। एक यूजर ने एक्टर के इस वायरल वीडियो पर काॅमेंट करते हुए लिखा, ,हे भगवान, अभी भी अहंकार को देखो। अगर वह पकड़ा नहीं जाता तो कैसा इंसान होता', एक और शख्स ने कमेंट बॉक्स में लिखा- ,वह ऐसे चल रहा है जैसे उसने कोई बड़ी उपलब्धि हासिल कर ली हो।' इसी तरह से तमाम फैंस एक्टर के इस वीडियो पर काॅमेंट कर उन्हें ट्रोल करते हुए दिखाई दे रहे हैं। 

रेणुकास्वामी हत्याकांड मामले में आरोपी हैं दर्शन

बता दें कि दर्शन पर 33 साल के फैन रेणुकास्वामी के मर्डर के आरोप हैं। एक्टर इस मामले में बीते 11 जून से जेल में बंद हैं। पुलिस के मुताबिक, रेणुकास्वामी की लाश 9 जून को बेंगलुरु के कामाक्षीपाल्या इलाके के एक अपार्टमेंट के पास मिली थी। जब पुलिस ने क्राइम सीन के आसपास की जांच की तो उन्हें CCTV फुटेज में दर्शन और पवित्रा क्राइम सीन से निकलते दिखे ।

Darshan actor Darshan in jail actor darshan
Advertisment
Advertisment