Advertisment

सलमान खान से शादी करने विदेश से भारत आई रिपोर्टर, एक्टर से कहा 'marry me', भाईजान ने दिया मजेदार जवाब

सलमान खान की शादी का मुद्दा पिछले दो दशकों से बॉलीवुड और उनके फैंस के लिए एक मजेदार टॉपिक बना हुआ है. हाल ही में, एक विदेशी फैन, जो एक रिपोर्टर है, ने भारत आकर सलमान से शादी करने का प्रस्ताव रखा!

Advertisment
author-image
Garima Sharma
New Update
iifa Salman Khan Video

सलमान खान से शादी करने विदेश से भारत आई रिपोर्टर, एक्टर से कहा 'marry me', भाईजान ने दिया मजेदार जवाब

Advertisment

सलमान खान की शादी का मुद्दा पिछले दो दशकों से बॉलीवुड और उनके फैंस के लिए एक मजेदार टॉपिक बना हुआ है. अब एक नई घटना ने इस विषय को और भी रोचक बना दिया है. हाल ही में, एक विदेशी फैन, जो एक रिपोर्टर है, ने भारत आकर सलमान से शादी करने का प्रस्ताव रखा!

Advertisment

आईफा अवार्ड्स का मंजर

बीते दिनों आईफा अवार्ड का आयोजन हुआ, जहां दक्षिण भारतीय फिल्मों को पहले दिन की डेडिकेट की गई. वहीं, दूसरे दिन बॉलीवुड सितारों की धूमधाम देखने को मिली. सलमान खान भी इस समारोह में शामिल हुए और मीडिया से बातचीत करने लगे. इसी दौरान उनकी एक विदेशी फैन सामने आई.

विदेशी फैन की अनोखी पेशकश

Advertisment

जब सलमान मीडिया से रुबरु हो रहे थे, तभी वह रिपोर्टर हाथ में माइक लिए हुई आई. उसने कहा, "मैं हॉलीवुड से सिर्फ आपके लिए यहां आई हूं, मैं आपसे शादी करना चाहती हूं!" सलमान ने उसकी बात सुनकर मुस्कुराते हुए मजाक में कहा, "ये तो शाहरुख के बारे में बात कर रही है."

सलमान का मजेदार जवाब

इस पर रिपोर्टर ने तुरंत कहा, "नहीं, मैं सलमान खान के बारे में बात कर रही हूं!" फिर उसने दिल की बात कहते हुए पूछा, "सलमान, क्या तुम मुझसे शादी करोगे?" सलमान ने जवाब देते हुए हंसते हुए कहा, "तुम्हें तो 20 साल पहले आना था!" 

Advertisment

फैंस का हंसना

Advertisment

सलमान का यह जवाब सुनकर वहां मौजूद सभी फैंस और मीडिया के लोग हंस पड़े. सलमान की यह मजाकिया अंदाज ने इस पल को यादगार बना दिया. उनकी टाइमिंग ने साबित कर दिया कि भले ही शादी का मामला गंभीर हो, लेकिन सलमान इसे मजाक में भी बदलने का हुनर सीख लिया है.

 

Salman Khan marriage KRK Salman Khan Controversy Salman khan marriage video Salman Khan Salman Khan marriage news
Advertisment
Advertisment